नहीं बदली जाएगी ‘ मिशन मंगल ’ की तारीख , ‘साहो’ से होगी टक्कर


अक्षय कुमार के केमियो रोल की उडी अफवाह, डायरेक्टर ने किया खुलासा


फिल्म ‘केसरी’  की बेहतरीन कमाई के बाद अक्षय कुमार अपने दर्शको के लिए एक नयी फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है ‘मिशन मंगल’. मिशन मंगल फिल्म इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गेनाइज़ेशन (ISRO) में काम करने वाले वैज्ञानिको की जिंदगी पर आधारित है. अक्षय कुमार लम्बे समय से समाजिक विषयो पर या देशभक्ति पर ही फिल्म बनाते आ रहे हैं. जिसे दर्शको द्वारा खूब पसंद किया जाता है. बताया जा रहा है की ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ होगी.

‘साहो’ से होगी कांटे की टक्कर

हाल ही में श्रद्धा कपूर और प्रभास स्टारर फिल्म ‘ साहो ‘ का टीज़र लांच हुआ है. यह फिल्म भी 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है. बताया जा रहा था की मिशन मंगल की  टीम द्वारा मूवी की रिलीज़ डेट में बदलाव किया जा रहा है ,लेकिन अब इस फिल्म को इसकी पुरानी डेट पर ही सिनेमाघरों में दर्शाया जायेगा.  अब जब दोनों ब्लॉकबस्टर सुपरस्टार की फिल्मे आमने सामने होंगी तो फ़र्क़ तो जरूर पड़ेगा. अब देखना ये हे की क्या बॉक्स ऑफिस की कमाई में भी इस टक्कर का फ़र्क़ पड़ेगा या नहीं .

यहां भी पढ़ें: #Gameover-टैटू, मर्डर, और वीडियो गेम के बीच’गेम ओवर’ की कहानी

केमियो रोल की उड़ रही अफवाह

रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा था की अक्षय कुमार इस फिल्म में कैमियो रोल निभा रहे हैं. लेकिन फिल्म के प्रोडूसर आर बाल्की ने बताया की अक्षय इस फिल्म के मुख्या किरदार हैं. यदि ऐसा होता तो  बात की जानकारी अपने फेन को देते ,लेकिन ऐसा नहीं है. इससे पहले भी फिल्म ‘नाम शबाना ‘ में अक्षय कुमार का कैमियो था ,मगर अक्षय ने खुद इस बात की जानकारी दर्शको को दे दी थी.

तापसी पन्नू भी होगी फिल्म का हिस्सा

अक्षय कुमार के अलावा विद्या बालन, तापसी पन्‍नू और सोनाक्षी सिन्‍हा जैसे ऐक्‍टर्स भी ‘मिशन मंगल’  में अहम किरदारों में नजर आएंगे. फिल्म को आर बाल्की द्वारा प्रोडूस किया गया है.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com

Story By : AvatarIfat Qureshi
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
%d bloggers like this: