मनोरंजनबिना श्रेणी

The Sky Is Pink promotion : मेरा ”SKY” गुलाबी है : प्रियंका

प्रमोशन के दौरान रोहित सराफ संग मस्ती करती नज़र आयी प्रियंका


हॉलीवुड से वापसी कर रही देसी गर्ल यानी कि प्रियंका चोपड़ा की आने फिल्म “द स्काई इज पिंक” 11 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है। ऐसे में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने प्रियंका चोपड़ा , फरहान अख्तर और डायरेक्टर सोनाली बोस दिल्ली के लें मेरिडियन होटल पहुँचे। प्रमोशन के दौरान प्रियंका मीडिया के साथ बात- चीत में हंसी मजाक भी करती हुई नजर आई।

मेरे लिए काफी चैलेंजिंग था यह रोल – प्रियंका चोपड़ा

फिल्म में प्रियंका के किरदार को लेकर उनसे जब पूछा गया तो उन्होंने कहा की फिल्म प्यार और उम्मीद के बारे में हैं. एक्ट्रेस फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हैं. उन्होंने अपने रोल को चैलेंजिंग बताया है. वही द स्काई इज पिंक 25 देशों में रिलीज होगी. प्रियंका की कमबैक मूवी होने के साथ ये जायरा वसीम की आखिरी फिल्म भी है क्योंकि जायरा ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया है.

Read More: Movie Review: करण देओल की ‘पल पल दिल के पास’ में दिखी डायलॉग डिलेवरी में कमी

आपको बता दें की सोनाली बोस के निर्देशन में बनी फिल्म में जायरा वसीम, फरहान अख्तर, रोहित शरफ भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म के लुक पोस्टर्स और ट्रेलर पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं. ट्रेलर को फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया गया है। यू ट्यूब पर अब तक इस ट्रेलर को 29 मिलियन लोग देख चुके है।


क्या है “द स्काई इज पिंक”कहानी ?

फिल्म की कहानी एक माता-पिता (प्रियंका चोपड़ा-फरहान अख्तर) की ट्रैजिक लव स्टोरी पर है. दोनों की लव लाइफ में यूटर्न उनकी बेटी आयेशा (जायरा) के जन्म के बाद आता है। जायरा को गंभीर बीमारी होती है. अपनी बेटी को बचाने की वजह से प्रियंका-फरहान में खूब लड़ाई भी होती है. फिल्म एक रोलर कोस्टर राइड है जो कि फैमिली लव और इमोशन से भरपूर है. प्रियंका, फरहान और जायरा की ये फिल्म प्यार-संघर्ष और जिंदादिली की ट्रैजिक फैमिली ड्रामा है. अब देखना यह की क्या वो अपनी बेटी को बचा पाते है इस पूरी कहानी को जानने के लिए आपको 11 अक्टूबर घर की नजदीकी सिनेमा घरों में जाना होगा

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।