पॉलिटिक्स

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री या डिप्टी मुख्‍यमंत्री की नियुक्ति को लेकर चर्चा शुरू

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री या डिप्टी मुख्‍यमंत्री की नियुक्ति को लेकर चर्चा शुरू


मुख्यमंत्री , डिप्टी मुख्‍यमंत्री की चर्चा शुरू

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री या डिप्टी मुख्‍यमंत्री की नियुक्ति को लेकर चर्चा शुरू:- तमिलनाडु राज्‍य की मुख्‍यमंत्री जे जयललिता के स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार की खबरों के बीच राज्य में सियासी गतिविधियां तेज होने लगी है। तमिलनाडु राज्य के दो मंत्रियों और मुख्य सचिव ने शुक्रवार यानि कल राज्‍य के राज्यपाल से मुलाकात की।  साथ ही अब मुख्यमंत्री या फिर डिप्टी मुख्‍यमंत्री की नियुक्ति को लेकर चर्चा भी शुरू हो गई है।

दरअसल, राजभवन की ओर से जारी किया गया बयान के अनुसार वित्त मंत्री ओ पनीरसेल्वम, पीडब्ल्यूडी मंत्री ई पलानीस्वामी तथा  मुख्य सचिव पी राममोहन राव ने राज्यपाल विद्यासागर राव से मुलाकात भी की है। राज्‍य के राज्यपाल ने मंत्रियों से मुख्‍यमंत्री जे जयललिता की सेहत के बारे में जानकारी ली है। बैठक के दौरान कावेरी नदी के  मसले पर भी केंद्र सरकार की कमेटी के दौरे को देखते हुए  भी बातचीत हुई। साथ ही राज्यपाल ने राज्य सरकार के कामकाज के बारे में भी जानकारी मांगी है।

तमिलनाडु के  मुख्यमंत्री या डिप्टी मुख्‍यमंत्री की नियुक्ति को लेकर चर्चा शुरू
मुख्यमंत्री जे. जयललिता

हाई कोर्ट का आदेश

आप को बता दें, मुख्यमंत्री जे. जयललिता के स्वास्थ्य पर मद्रास की  हाईकोर्ट ने गुरुवार के दिन एक अदेश में यह कहा है, कि जे जयललिता के स्वास्थ्य पर औपचारिक बयान जारी करने के साथ-साथ उनके अस्पताल में दाखिल रहने तक के लिए किसी कार्यवाहक मुख्यमंत्री का चुनाव करने का आदेश नहीं दिया जाएगा। दरअसल, एक सामाजिक कार्यकर्ता ने एक जनहित याचिका दायर की थी, जिसके बाद हाई कोर्ट ने ये आदेश दिया था।

अपोलो अस्‍तपाल में भर्ती

बीते महीने के 22 सितंबर से मुख्‍यमंत्री  जे. जयललिता अपोलो के अस्पताल में भर्ती है। जयललिता बुखार और डीहाइड्रेशन की शिकायत के चलते बीते दिनों 16 से अस्पताल में भर्ती हैं। बुधवार को  अपोलो अस्‍तपाल की तरफ से एक बयान जारी किया गया था, कि जे जयललिता की हालत में लगातार सुधार हो रहा है। एंटीबायोटिक दवाओं और अन्य चिकित्सीय उपायों सहित एक ही दिशा में उनका उपचार जारी रखा जा रहा है।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Back to top button