#Gameover-टैटू, मर्डर, और वीडियो गेम के बीच’गेम ओवर’ की कहानी


सस्पेंस और मिस्ट्री से भरी है तापसी पन्नू की ‘गेम ओवर’


दो भाषाओँ में बनी ‘गेम ओवर ‘ फिल्म में (Tapasee Pannu)तापसी पन्नू मुख्य भूमिका निभा रहीं हैं इस फिल्म को तमिल और तेलुगु भाषा में बनाया गया है.गेम ओवर फिल्म के लेखक और निर्देशक (Ashwin Saravaran)अश्विन सरवनन  है यह फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी .फिल्म की कहानी कई सारी मिस्ट्री के बीच घूमती नज़र आ रही है. अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शको का दिल जीतने के बाद तापसी पन्नू इस फिल्म में भी अपनी बेहतरीन एक्टिंग का प्रदर्शन करती नज़र आ रहीं हैं .

यहाँ देखें टीज़र –

एक टैटू जिसने बदल दी तापसी की जिंदगी और शुरू हो गया गेम

फिल्म में तापसी पन्नू सपना नाम की एक गेम डिज़ाइनर की भूमिका निभाते नज़र आएँगी.जिन्हे विडिओ गेम इतना पसंद है की उन्होंने अपनी बाजू में वीडियो गेम का टैटू तक करवा रखा है. फिल्म की शुरुवात एक सनसनीखेज मर्डर से होती है. मूवी के पहले भाग में सपना अपनी निजी जिंदगी की परेशानियों से उबरने की कोशिश करती दिखाई देगी. खुदके साथ हुआ एक हादसा सपना के जहन में घर कर लेता है.जिंदगी में संघर्ष कर रही सपना का जीवन किस तरह लड़की की मौत से जुड़ जाता है और वो खुदको किस तरह इन सब से बाहर निकालती हैं ये तो आपको फिल्म देख कर ही पता चलेगा.

कई भाषाओँ में बनी है ये फिल्म

इस फिल्म को तमिल ,तेलुगु और हिंदी भाषा में बनाया गया है. गेम ओवर का टीज़र 15 को वाय नॉट स्टूडियो ने लांच किया था जिसके बाद फिल्म का ऑफिशल ट्रेलर 30 मई को तमिल ,हिंदी और तेलुगु भाषा में किया गया.इस फिल्म को वाय  नॉट स्टूडियो और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने मिलकर प्रोडूस किया है. लेखन और निर्देशन अश्विन सरवनन द्वारा किया गया है.ये फिल्म 14 जून को सिनेमाघर में मौजूद दर्शको को एक मिस्ट्री से रूबरू करवाने को तैयार है.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com

Story By : AvatarIfat Qureshi
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
%d bloggers like this: