मनोरंजन

Sushmita Sen Breakup: बॉलीवुड सितारें जो ब्रेकअप के बाद अपने एक्स के साथ निभाते हैं अच्छी दोस्ती

Sushmita Sen Breakup: सुष्मिता सेन के आलावा ये बॉलीवुड सितारें जो ब्रेकअप के बाद भी है अच्छे दोस्त


Sushmita Sen Breakup: बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन को भला कौन नहीं जानता। आज के समय पर उनको किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है। अभी तो वैसे भी सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर छाई हुई है आपको बता दें कि गुरुवार को अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर रोहमन शॉल के साथ अपने ब्रेकअप का एलान कर दिया। अब सुष्मिता ने अपने ब्रेकअप के बाद पहली पोस्ट की है जिसमे उन्होंने लिखा “शांति खूबसूरत होती है”।

इस पोस्ट को शेयर करते हुए सुष्मिता ने अपनी एक तस्वीर शेयर की। जिसमें उनका साइड प्रोफाइल नजर आ रहा और उनकी नजरें झुकी हुई हैं साथ ही बालों से उनका आधा चेहरा ढका हुआ है। उनकी यह तस्वीर पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे है।

सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर कर लिखा था “हमने दोस्ती से शुरुआत की थी, हम दोस्त बने रहेंगे, हमारा रिलेशनशिप खत्म हो गया लेकिन प्यार बना रहेगा”। सुष्मिता की इस पोस्ट को दुबारा शेयर करते हुए रोहमन अपने ब्रेकअप की पुष्टि कर दी। हालांकि दोनों का ब्रेकअप किस वजह से हुआ ये तो पता नहीं चला लेकिन फैंस उनके इस ब्रेकअप के तरीके से काफी ज्यादा खुश है।

तो चलिए आज हम आपको उनके ही तरह कुछ बॉलीवुड सितारों के बारे में बताएंगे जिन्होंने ब्रेकअप के बाद भी एक दूसरे के साथ अच्छी दोस्ती निभाई

कैटरीना कैफ और सलमान खान: ये बात तो पूरा देश अच्छे से जानता है कि क़रीब 5 साल तक भाई जान और कैटरीना कैफ ने एक दूसरे को डेट किया था। लेकिन आज के समय पर दोनों की राहें जुदा हो गई है औरकैटरीना कैफ ने विक्की कौशल से शादी कर ली है। लेकिन उसके बाद भी आज दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है।

प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर: बॉलीवुड फिल्म कमीने के दौरान प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर के बीच अफेयर की ख़बरों ने काफ़ी ज़ोर पकड़ा था। बता दें कि दोनों कुछ समय के लिए रिलेशनशिप में भी थे, लेकिन कुछ ही समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। लेकिन आज के समय पर भी दोनों अच्छे दोस्त की तरह एक-दूसरे से मिले।

Sushmita Sen Breakup

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर: बॉलीवुड की हॉटेस्‍ट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाले रणबीर कपूर की लव स्टोरी को भला कौन नहीं जानता। एक समय पर दीपिका और रणबीर बी टाउन के बेस्ट कपल हुआ करते थे। ये बात तो हम सभी लोग जानते है कि आज के समय पर वो साथ नहीं है लेकिन आज के समय पर वो अच्छे दोस्त है। बता दें कि दीपिका और रणबीर की दोस्ती ‘बचना ए हसीनों’ से शुरु हुआ था। इस फिल्म में बाद ही दोनों एक दूसरे के करीब आए।

Read more: New year 2022: नए साल के पहले दिन अपने पर्स में रखें ये चीजें, पूरे साल नहीं होगी पैसों की कमी

अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह: फिल्म ‘बैड बाजा बारात’ के दौरान रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा एक दूसरे से मिले थे इस दौरान ही दोनों ने एक दूसरे को डेट भी किया था। लेकिन उसके कुछ समय बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। दोनों अपने ब्रेकअप के बाद पहली बार फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ में साथ नज़र आए। इतना ही नहीं रणवीर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा की अनुष्का एक बहुत अच्छी कलाकार हैं और वो आगे बढ़ें, मेरी यही दुआ है।

आज के समय पर रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा दोनों अच्छे दोस्त है और दोनों ही अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके है। रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण के साथ शादी के बंधन में बंध चुके है तो वही अनुष्का शर्मा भी विराट कोहली के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button