अंकिता लोखंडे ने की insta पर ख़ुशी जाहिर,  क्या अब होगा सुशांत के साथ इंसाफ ? 

0
217
sushant singh case and ankita

क्या अंकिता लोखंडे की पोस्ट क्या किसी ओर इशारा कर रही हैं


बॉलीवुड इंडस्ट्री के मसूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि पूरा देश को झटका लगा था। सुशांत सिंह राजपूत ने सिर्फ 34 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनके फैंस के साथ-साथ नेता भी सीबीआई जांच की मांग कर रहे है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर लगातार कई सवाल उठ रहे थे। सुशांत सिंह राजपूत के निधन 14 जून के बाद से रोजाना नई-नई बातें खुलकर सामने आ रही है। वही अभी सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी उनके निधन पर अब खुलकर सामने आ रही है और खुल कर बात कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनके फैंस अंकिता लोखंडे की सोशल मीडिया पोस्ट देखने के लिए बेताब रहते है। उनके फैंस की नजर अंकिता लोखंडे के सोशल मीडिया एकाउंट्स पर बनी रहती है अभी हाल ही में अंकिता लोखंडे ने एक पोस्ट शेयर किया जिसमे शायद उनकी मनोस्थिति को लेकर है। चलिए जानते है क्या था अंकिता लोखंडे की पोस्ट में।

अंकिता लोखंडे की इंस्टाग्राम पोस्ट

अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर आरा के एक कोट को शेयर करते हुए लिखा है, “वह मुझसे जिंदगी में लाखों चीजे चाह रहे है इनके लिए मैंने यही जवाब देते हुए कहा, ‘वे चाहते हैं कि मैं दुनिया के अपने इस समय में लाखों-करोड़ों चीजों में तब्दील होती रहूं और झुकती रहूं और कहा, ‘मेरे लिए नहीं है। मैं पूजा की राह पर हूं, पुजारी की तरह जन्मी और मुझे बहाकर नहीं ले जाया जा सकता. मैं हमेशा अपनी मन की बात सुनती हूं और अपनी आत्मा की बात कहती हूं, ना तो मुझे खरीदा जा सकता है और ना ही मुझे बेचा जा सकता है”। अंकिता लोखंडे का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। लोग इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है। इससे पहले भी अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर सुशांत सिंह राजपूत को ले कर पोस्ट किया था जिसमे उन्होंने कहा था कि ‘सच्चाई की जीत होगी’।

और पढ़ें: जेनेलिया और रितेश का दोस्ती से प्यार तक सफ़र: कैसे जेनेलिया और रितेश  की तकरार प्यार मे बदल गयी?

View this post on Instagram

#listeningtomyhigherself

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

सुशांत के फार्महाउस मैनेजर का खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस मैनेजर और सोशल मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार ने पिछले साल पावना लेक के पास मौजूद इस फार्महाउस में पूजा की थी। सोशल मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लोनावला स्थित यह फार्महाउस सुशांत ने किराए पर लिया था। जिसके लिए सुशांत सिंह राजपूत हर महीने 2.5 या 3.0 लाख रुपए दिया करे थे। इतना ही नहीं, सुशांत सिंह राजपूत ने इस फार्महाउस  के लिए अगस्त 2020 तक का किराया एडवांस दे रखा था।

सीबीआई की डिमांड पर अंकिता लोखंडे ने कहा जिसका हमें इंतजार था वो पल आ गया

सुशांत सिंह राजपूत की मौत एक मिस्ट्री बनकर रह गई है इस पर रोज बड़े-बड़े खुलासे होते रहते है। कुछ घटों पहली ही अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा “आखिरकार वह पल आ गया जिसका हमें बेसब्री से इंतजार था।” अंकिता इससे पहले भी बहुत बार सुशांत सिंह राजपूत के केस में कई इंटरव्यूज में कह चुकी है कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं हो सकते। वह जिंदगी को अच्छे से जीना चाहते थे। अभी केन्द्रीय सरकार ने बिहार सरकार की CBI जांच की सिफारिश को स्वीकार कर लिया है इससे अंकिता लोखंडे काफी खुश नजर आई। उन्होंने ये खबर अपने इंटरव्यूज अकाउंट की स्टोरी के जरिये अपने फैंस को दी।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com