जानें सुशांत केस में सीबीआई किस-किस को समन भेजने वाली है

0
209
sushant singh rajput and ankita lokhande love story

सीबाआई ने मुंबई पुलिस के अधिकारियों को भेजा समन


सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जल्द ही रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के लिए समन भेज सकती है. इस मामले में सीबीआई रिया चक्रवर्ती के अलावा बहुत सारे लोगों से पूछताछ कर चुकी है. कुछ समय पहले सीबीआई ने सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ की थी अब इस मामले में सीबीआई फिल्म निर्माता संदीप सिंह से पूछताछ करने वाली है. इस मामले में संदीप सिंह की भूमिका शुरू से ही संदिग्ध रही है. संदीप सिंह खुद को लगातार सुशांत का करीबी दोस्त बताते हुए आये है जबकि सुशांत का परिवार लगातार इस बात से इनकार करता रहा है. सुशांत की मौत वाले दिन भी संदीप सिंह उनके घर पहुंचे थे. उन्होंने सुशांत की पोस्टमार्टम से लेकर अंतिम संस्कार तक की जिम्मेदारी उठाई थी.

संदीप सिंह की कॉल डिटेल ने किया बड़ा खुलासा

हाल ही में सामने आयी संदीप सिंह की कॉल डिटेल ने एक बड़ा खुलासा किया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुशांत की मौत वाले दिन संदीप ने मुंबई पुलिस के दो अधिकारियों को फोन किया था. हैरानी की बात ये है कि ये दोनों पुलिस अधिकारी सुशांत मौत केस की जांच कर रहे है. साथ ही संदीप ने भूषण बेलनेकर नाम के पुलिस अधिकारी को भी कॉल किया था, और उनसे करीब 90 सेकेंड बात की थी. इतना ही नहीं, संदीप की कॉल डिटेल के अनुसार उन्होंने 17 जून को एसआई वैभव जगताप को कॉल किया था. उसके बाद उन्होंने एक बार फिर 18 जून को वैभव जगताप से बात की थी.

और पढ़ें: सुशांत सिंह राजूपत के जीजा ने किया बड़ा खुलासा, रिया के आते ही सुशांत से टूटा संपर्क

सीबीआई ने भेजा समन

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रही सीबाआई ने अब मुंबई पुलिस के दो अधिकारियों को समन भेजा. ये दोनों अधिकारी मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में तैनात हैं. खबरों के अनुसार दोनों अभी छुट्टी पर है क्योंकि दोनों अधिकारी दो हफ्ते पहले कोरोना संक्रमित पाए गए थे. लेकिन अभी उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी मिल चुकी है और दोनों डॉक्टर की सलाह के अनुसार अपने अपने घर पर हैं. साथ ही आपको ये भी बता दे कि सीबीआई जल्द ही संदीप सिंह को समन भेज कर पूछताछ के लिए बुला सकती है.

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com