लाइफस्टाइल

बॉलीवुड हसीनाओं के वो फैशन लुक्स, जिन्हें हमें साल 2020 के साथ ही भूल जाना चाहिए

जानें बॉलीवुड सेलेब्स के 5 बेस्ट सुपरफ्लॉप लुक्स के बारे में


 

साल 2020 सभी के लिए कुछ खास नहीं रहा.  ये साल और सालों के अनुसार बिलकुल अलग रहा और इसमें याद करने लायक शायद ही कुछ रहा हो.  हालांकि वैसे तो इस साल ने हमे काफी कंटेंट दिया. लेकिन फिर भी उसमें से कुछ शायद हमें याद रखना चाहिए और ज़्यादातर को भूल जाना ही बेहतर होगा. ज्यादातर लोगों का ये साल वर्क फ्रॉम होम, सोफे या बिस्तर पर पड़े-पड़े बिताया है. लेकिन हमारे बॉलीवुड सेलेब्स ने इस कोरोना महामारी के दौर में भी हमें निराश नहीं किया और लॉकडाउन के शुरुआती दौर के बाद हमने सेलेब्स को एक बार फिर से अपने स्टाइलिश अवतार फ्लॉन्ट करते हुए देखा था. लेकिन इनमें से कुछ ऐसे बॉलीवुड सेलेब्स थी जिनके लुक इतने सुपरफ्लॉप थे कि हमें उन्हें साल 2020 की तरह भूल जाना चाहिए.  तो चलिए नजर डालते है बॉलीवुड सेलेब्स के 5 बेस्ट सुपरफ्लॉप लुक्स पर.

मलाइका अरोड़ा: मलाइका अरोड़ा को भला कौन नहीं जनता। मलाइका अरोड़ा के फिटनेस, स्टाइल और सेक्स अपील के हम सभी फैन हैं. लेकिन अब लगता है कि मलाइका अरोड़ा को अपनी इन ग्लिटरी और टैसल्ड ड्रेसेज़ से थोड़ा ब्रेक लेना चाहिए. मलाइका का ये आउटफिट्स ऑन-स्टेज परफॉर्मेंस और रियलिटी शो जज वाले शिमरी बीते दशक की बात लगने लगी हैं.

 

और पढ़ें: साल 2021 में ये बॉलीवुड फिल्में होगी रिलीज, एक बार फिर बड़े पर्दे पर मचेगा धमाल

 

रवीना टंडन: रवीना टंडन के लहंगे की सबसे बड़ी दिक्कत है इसकी ओवर साइज़्ड चोली. इसकी चोली के साथ ही इस पर लगे टैसल्स बेहद टैकी हैं. जब भी आप इस तरह का लहंगा चुनें, तो उसके घेर को कॉन्ट्रास्ट करने के लिए चोली फिटिंग की रखे तभी आपके इस लहंगे का लुक निखर कर आ पायेगा.

खुशी कपूर: भले ही खुशी कपूर बेहद खूबसूरत है और उन पर सारे आउटफिट बहुत अच्छे लगते है. लेकिन उनका ये दिवाली लहंगा कुछ खास नहीं रहा. खुशी कपूर का ये कुर्ता-लहंगा सेट भले ही डिज़ाइनर है लेकिन उसके बाद भी लहंगे के साथ ये अनारकली का कॉम्बो बहुत ही अजीब और आउटडेटेड लग रहा था.

तारा सुतारिया: ऐसे तो तारा सुतारिया बेहद खूबसूरत है और वो किसी भी आउटफिट में बेहद खूबसूरत लगती है लेकिन तारा का ये आउटफिट एक बड़े डिज़ाइनर लेबल से है लेकिन उसके बाद भी इसका रेड ब्लाउज़ इसे किसी बड़े डिज़ाइनर की सस्ती लाजपत नगर कॉपी जैसा दिखा रहा है.

सारा अली खान: अगर हम सारा अली खान के एथनिक आउटफिट्स की बात करे तो ये लाजवाब होते है और सभी लोग सारा अली खान के सूट सेट्स के फैन है. लेकिन सारा अली खान का वेस्टर्न स्टाइल उनके एथनिक स्टाइल से बिल्कुल उलट है. सारा के वेस्टर्न आउटफिट्स कई बार ऐसे लगते हैं जैसे वो अभी भी हाईस्कूल में हैं इस लिए हम चलते है कि सारा अपने वेस्टर्न स्टाइल को अपग्रेड करें.

 

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।