MissIndia2019-राजस्थान की सुमन राव ने जीता मिस इंडिया का खिताब

0
55
miss india 2019

मुंबई में हुआ मिस इंडिया 2019 का ग्रैंड फिनाले, इन लड़कियों ने जीता खिताब


15 जून को मिस इंडिया 2019 का चयन हुआ, कई सारी नामी हस्तियों की मौजूदगी में ये फिनाले मुंबई के सरदार वल्लभ भाई पटेल इंडोर स्टेडियम में हुआ. ये भारत का सबसे बड़ा पेजेंट है. इस पेजेंट में देश के हर राज्य से एक कंटेस्टेंट को चुना गया था, जिनके बीच कई  सारी  बातों को ध्यान में रखते हुए मुकाबला हुआ. राजस्थान को रिप्रेजेंट करने वाली सुमन ने मिस इंडिया 2019 का जीता. सुमन की ताजपोशी 2018 में मिस इंडिया वर्ल्ड रहीं अनुकृति व्यास ने किया.

जानिये किसने जीता कौन सा खिताब

सुमन राव के अलावा प्रतियोगिता में फर्स्ट रनर अप तेलंगाना की संजना विज रहीं. इसके अलावा बिहार की श्रेया शंकर ने मिस इंडिया यूनाइडेड कॉन्टिनेंट 2019 और छत्तीसगढ़ की शिवानी जाधव ने मिस ग्रैंड इंडिया 2019 का खिताब जीता.  आपको बता दें की प्रथम आयी सुमन राव 7 दिसम्बर को होने वाले मिस वर्ल्ड में भारत को रिप्रेजेंट करेंगी.

यहाँ भी पढ़ें: घर बैठे पाए चेहरे पर सुन्दर निखार

क्या सुमन राव मानुषी की तरह जीत पाएंगी खिताब ?

आपको बता दें की 2017 में मानुषी छिल्लर ने मिस इंडिया पेजेंट जीता था. और बाद में उन्होंने मिस वर्ल्ड 2017 का टाइटल भी जीता. इससे पहले ऐश्वर्या राय ने भी ये खिताब भारत के लिए जीता था. मिस इंडिया 2019 सुमन राव 22 वर्ष की हैं और अभी चार्टेड अकॉउंटेंट की तैयारी कर रहीं हैं .

इन हस्तियों ने दी शिरकत

करण जौहर, विकी कौशल और मिस इंडिया-वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर होस्ट के रूप में उपस्थित रहे.  इस इवेंट में कटरीना कैफ, विकी कौशल, मौनी रॉय और नोरा फतेही ने भी अपनी परफॉरमेंस से दिल जीत लिए. इवेंट में हुमा कुरैशी , दिया मिर्ज़ा और चित्रांगदा भी मौजूद थी.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments