Sui Dhaga Trailer Review : जाने बेरोज़गार से लेकर स्वयं रोजगार तक की कहानी


पक्के धागे जितनी मजबूत है मौजी और ममता की जोड़ी


इस जोड़ी की केमिस्ट्री को देखने के लिए सभी फैंस कर रहे थे बड़ी बेसब्री से इंतज़ार आज वो इंतज़ार खत्म हुआ.आज यानी 13 अगस्त को मजबूत धागो से बनी यह कहानी फिल्म सुई धागा का ट्रेलर लांच हो चूका है. जिसमे आपको मौजी और ममता यानी वरुण और अनुष्का कोहली की प्यार भरी केमिस्ट्री देखने को मिलेगी.

sui-dhaaga-784x441

यहाँ जाने मौजी और ममता की स्ट्रगल स्टोरी के बारे में

ट्रेलर में वरुण धवन और अनुष्का कोहली का आपको नया देसी अवतार देखने के मिलेगा। यह फिल्म जल्द यानी 28 सितम्बर को रिलीज़ होगी। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है शरत कटारिया ने, और प्रोडूसर है मनीष शर्मा.फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है की कैसे मौजी बेरोजगार से रोजगार होता है और अपना खुद को काम शुरू करता है. अगर पति पत्नी का रिश्ता पक्के धागे जितना मजबूत हो तो आप एक साथ मिलकर कुछ भी हासिल कर सकते हो. ऐसा है मौजी और ममता का भी रिश्ता.

यहाँ भी पढ़े :राजकुमार राव स्पेशल : स्ट्रगल एक्टर से सक्सेस एक्टर तक का सफर

सुई-धागा की ज्यादातर शूटिंग दिल्ली और मध्यप्रदेश में हुई है. इस फिल्म का पोस्टर भी अनुष्का कोहली ने सबसे पहले अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर डाला  था.अनुष्का और वरुण इस फिल्म को लेकर काफी एक्ससिटेड भी नज़र आये। जिसमे  अनुष्का कपडे पर सुई धागा से बुनती हुई नज़र आयी थी. अनुष्का और वरुण इस फिल्म को लेकर काफी एक्ससिटेड भी नज़र आये

इस फिल्म को मेक इन इंडिया थीम पर बना गया है जिसमे यह भी बताया गया है आप सिर्फ मेड इन इंडिया का सामना इस्तेमाल करे. जिसमे मौजी अपनी ममता के सपोर्ट से खुद का काम शुरू करता.अपनी खुद की सुई धागा नाम से फैक्ट्री खोलता है जिससे वो मेड इन इंडिया की पहचान देता है. बाकी अगर आपको फिल्म की कहानी जानी है तो है तो तैयार रहे 28 सितम्बर को क्यूंकि जल्द मौजी और ममता आपके सिनेमाघर में नज़र आएंगे.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

Story By : AvatarNeha Singh
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
%d bloggers like this: