बॉलीवुड

सक्सेस स्टोरी : इंटरनेट ‘Sensation’ रानू मंडल की कहानी है हौंसले और विश्वास की

रानू मंडल का सफर : कैसे रातों -रात सोशल मीडिया ने बना दिया स्टार


सोशल मीडिया क्या नहीं कर सकता। भारत जैसे देश में टैलेंट को ऊपर उठाने में जहाँ सोशल मीडिया अपना अहम रोल निभा रहा है वहीं हमारे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज कुछ ऐसे काम कर रहे हैं जिनसे उनकी इंसानियत का पता चलता है। कहते है जब किसी के अच्छे दिन आते हैं तो उसकी किस्मत चमकने लगती है और वो रातों रात स्टार बन जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ है रानू मंडल के साथ। पश्चिम बंगाल की रहने वाली रानू मंडल जो कभी रेलवे प्लेटफार्म पर गाकर अपनी जीविका चला रही थी आज नामी सिंगर हिमेश जी के साथ गाना गा रही हैं।

बी- टाउन के भाईजान भी हुए मेहरबान 

ख़बरों के अनुसार, बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान जिन्हें एक्टिंग से ज्यादा उनके चैरिटी के किस्सों के लिए जाना जाता है, रानू को गिफ्ट कर दिया एक फ्लैट। उन्होंने सोशल मीडिया से चमकी रानू मंडल की प्रतिभा को देखकर उनको एक तोहफा दिया है जो काबिले तारीफ़ है। रानू पर अपनी मेहरबानी दिखाते हुए उन्होंने रानू मंडल को 55 लाख का एक घर गिफ्ट किया है। इतना ही नहीं, उन्होंने अपनी अगली फिल्म दबंग 3 में रानू को एक गाना गाने का ऑफर भी दिया है। सलमान खान के ऐसे तोहफे को पाकर रातों रात रानू मंडल की जिंदगी बदल गयी है और वो प्लेटफार्म से उठकर सीधा 55 लाख के घर में पहुंच गयी हैं। 

हिमेश रेशमिया ने दिया ब्रेक 

हिमेश रेशमिया तो रानू मंडल के इतने बड़े फैन हो गए कि उन्होंने रातों रात रानू के साथ अपनी अगली फिल्म “हैप्पी हार्डी एंड हीर’ के लिए एक गाना भी शूट कर लिया। “तेरी मेरी कहानी” गाने के बोल हिमेश और रानू की आवाज़ में रिकॉर्ड किए गए हैं। हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म के गाने के लिए 6 लाख रुपए दिए हैं। इसके अलावा रानू जल्द ही एक रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ में हिमेश के साथ नजर आएंगी।

और पढ़ें: अनीता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी ने किया बड़ा खुलासा

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।