लाइफस्टाइल

जाने उन स्टाइलिंग हैक्स के बारे में, जो दिखती है आपको बेहद खूबसूरत और स्मार्ट

स्टाइलिंग हैक्स जिनके बारे में हर महिला को पता होना चाहिए


आज के समय पर स्टाइलिंग और खूबसूरत भला कौन नहीं दिखना चाहता है। फिर चाहे वो महिला हो या कोई पुरुष। सभी लोग आज के समय पर स्टाइलिंग और खूबसूरत दिखना चाहते है। लेकिन कई लोगों का मानना होता है कि स्टाइलिंग और खूबसूरत सिर्फ स्लिम लोग ही दिखते है लेकिन ऐसा नहीं है। अगर आप भी उन महिलाओं में से है जो प्लस साइज़ हैं और सोचती हैं कि स्टाइलिंग और खूबसूरत सिर्फ स्लिम महलाएं ही दिखती है तो आप गलत है।

आप स्लिम हो या प्लस साइज़ फर्क नहीं पड़ता। आप हर तरह के इलिंग कर सकते हैं। पहले के समय पर जहां ऑनलाइन फैशन साइट्स में प्लस साइज का एक कॉर्नर हुआ करता था वही आज के समय पर कई साइट्स प्लस साइज़ पर काम कर रही हैं। इन साइट्स को देखें सभी लोगों के पुराने भ्रम दूर हो रहे है।

वाइड बेल्ट: अगर आप प्लस साइज़ है और अपना वजन कम दिखाना चाहती है तो वाइड बेल्ट आपके लिए एक अच्छा तरीका है। आप अपनी किसी भी ड्रेस के लुक को थोड़ा बोल्ड दिखने के लिए इस एक्सेसरीज़ का यूज कर सकते है। सिर्फ ड्रेसेज़ में ही नहीं इसके अलावा आप वाइड बेल्ट का इस्तेमाल साड़ी के साथ भी कर सकती है।

फिट एंड फ्लेयर ड्रेस: अगर आप प्लस साइज़ में आती है तो आपको अपने लिए कोई भी ड्रेसेज़ खरीदते हुए ध्यान रखना चाहिए। कि उसमे आपके टमी के फैट को कवर करना आसान हो। रैप ड्रेसेज़ भी आपके लिए एक परफेक्ट ऑप्शन हैं। आपको ड्रेसेज़ के साथ स्टेटमेंट जूलरीज़ कैरी करना नहीं भूलना चाहिए। क्योंकि ये भी आपकी बॉडी के फैट को छिपाने का काम करती हैं।

स्टाइलिंग हैक्स

और पढ़ें:  अगर आप भी लॉकडाउन के बाद शुरू कर रहे है जिम, तो इन बातों का रखें ध्यान

शेप वेयर: अगर आप किसी पार्टी में जा रहे है और आप स्टाइलिंग और खूबसूरत दिखना चाहते है तो इसके लिए आपको शेप वेयर जरूर पहना चाहिए। और शेप वेयर पहनते समय ध्यान रखना चाहिए कि शेप वेयर न तो बहुत ही ज्यादा फिटिंग का हो और न ही बहुत ज्यादा ढीला।

बड़े प्रिंट्स से बचें: जो भी महिलाएं प्लस साइज़ की होती है उनको बड़े प्रिंट्स वाले कपड़ों से बचना चाहिए। क्योकि ये आपके साइज़ को उभार देते हैं। इसलिए बड़े प्रिंट्स को पहनने से बचें। इतना ही नहीं आप लोगों को बोल्ड कलर से भी थोड़ी दूरी बना कर रखनी चाहिए।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।