मनोरंजन

टीवी के वो सितारों जिन्होंने अपने बच्चों की परवरिश के लिए काम से लिया ब्रेक

इन टीवी अभिनेत्रियों ने अपने बच्चों की परवरिश के लिए अपने प्रोफेशनल लाइफ से लिया ब्रेक


ये बात तो शायद हमें आपको बताने की जरूरत नहीं है कि किसी भी व्यक्ति की ज़िन्दगी में उनके परिवार की क्या अहमियत होती है। फिर चाहे वो आम इंसान हो या फिर बॉलीवुड और टीवी सितारें। सभी लोगों के लिए उनका परिवार बहुत ज्यादा अहमियत रखता है। फॅमिली एक ऐसी चीज है जिसे कोई भी व्यक्ति चाह कर भी इग्नोर नहीं कर सकता है। इस बात को हमारे एक्टर्स भी बखूबी समझते हैं। इसीलिए तो वो अपने जीवन के एक फेज़ में अपनी गृहस्थी जमाने और बच्चों को  परवरिश के लिए अपने काम और करियर से ब्रेक लेना ही ठीक समझते हैं। तो चलिए आज हम आपको टीवी की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपने बच्चों की अच्छी देखभाल के लिए अपने करियर से ब्रेक लिया है।

अनीता हसनंदानी: टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री अनीता हसनंदानी को आज के समय पर किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है। वो हमेशा सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। अनीता हसनंदानी ने कभी अपने लुक्स को लेकर तो कभी अपने किरदारों की वजह से छोटे पर्दे पर से काफी ज्यादा शोहरत हासिल की। आपको बता दे कि कुछ समय पहले ही अनीता हसनंदानी माँ बनी थी अभी उनका बच्चा महज 4 महीने का है और वो अपना सारा समय अपने बेटे के साथ ही बिताती हैं।

और पढ़ें:  जाने कौन है अविका गौर, जिन्होंने कभी ‘आनंदी’ बन जीता था दर्शकों का दिल

अदिति मलिक: अदिति मलिक भी टीवी जगत की एक जानी मानी अभिनेत्री है। अदिति मलिक ने मोहित मलिक से शादी की थी और आज के समय पर दोनों की गिनती एक क्यूट कपल्स में होती है। हाल ही में अदिति मलिक ने एक बेटे को जन्म दिया। जिसके कारण उन्होंने छोटे पर्दे से फिलहाल ब्रेक लिया हुआ है। अदिति मलिक और मोहित मलिक ने अपने बेटे का नाम एकबीर रखा है अभी अदिति अपने करीयर से ब्रेक लेकर लाइफ के इस फेज़ को बहुत ज्यादा एंजाय कर रही हैं।

दिशा वकानी: दिशा वकानी ये नाम शायद कम लोग जानते होंगे लेकिन टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दया बेन के तो सभी दीवाने है। टीवी जगत का फेमस कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिशा वकानी ने ही दया बेन का किरदार निभाया है। इस शो के द्वारा ही दिशा वकानी ने लाखों लोगों को अपना दीवाना बना दिया था। सभी लोग जब मायूस हो गए थे जब दिशा वकानी ने शो से ब्रेक लिया था। आपको बता दे कि साल 2017 में 27 नवंबर को दिशा ने एक बेटी को जन्म दिया था। इस वक्त वो अपने लाइफ के इस फेज को एन्जॉय करना चाहती है।

पंछी बोरा: पंछी बोरा भी टीवी जगत की एक जानी मानी अभिनेत्री है। पंछी बोरा कई सारे टीवी शो में काम कर चुकी है जैसे कितनी मस्त है जिंदगी, गंगा और कयामत आदि। आपको बता दे कि साल 2017 में पंछी बोरा और जयदीप शादी के बंधन में बंधी थे। उसके बाद साल 2018 में पंछी ने एक बेटी को जन्म दिया और उसके बाद 2019 में उनके बेटे रेयान को जन्म हुआ। जिसके बाद धीरे धीरे पंछी अपनी फैमिली लाइफ में रम गई हैं।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।