#Augustian : अगस्त में जन्मे लोगो में होती है यह खासियत  

0
73
augustians
augustians

“Augustian” में होती है लीडरशिप क्वालिटी


जन्म के बाद ही आपका नाम और आपकी राशि दोनों ही तय की जाती है.ऐसा कहते है कि आपके नाम से आपके चरित्र के बारे में पता चलता है.लेकिन  शास्त्रों के मुताबिक इंसान का जन्म एक तय समय, महीने और साल में होता है.जिस हिसाब से इंसान के जन्म महीने के मुताबिक उसके खूबी, शौक, अच्छाई- बुराई और उसका स्वभाव तय होता है. वैसे ही अगस्त में जन्मे लोगो  की भी कई सारी खासियत होती है.जैसे अगस्त में जन्मे लोग शांत रहना ज्यादा पसंद करते है.

आपको बता दे की अगस्त में जो लोग जन्मे होते है उनकी राशि सिंह होती है और उनका लकी नंबर होता है 2, 4, 9, 10 और 34.  इन्हे हर चीज में लॉयल्टी चाहिए होती है. यह जितने ईमानदार खुद होते है. उतना ही अपने आसपास के लोगों से भी यही स्वभाव की उम्मीद रखते हैं.

यह है अगस्त में जन्मे लोगो की कुछ ख़ास क्वालिटी :

1.बात करे पर्सनालिटी की तो अगस्त में जन्मे वाले लोग दिखने में स्मार्ट और खूबसूरत होते हैं. इसके अलावा यह शांत रहना पसंद करते है यही वजह है कि लोग इन्हें घमंडी भी समझते हैं.

2.यह खुद की तारीफ करते ही है और इन्हे लोगो से हर समय अपनी तारीफ सुनना अच्छा लगता है.

3.बात कि जाए इनके लव रिलेशनशिप की तो यह प्यार के मामले थोड़े  लापरवाह किस्म के होते हैं.  इसी वजह से इनके एक से ज्यादा लव अफेयर होते हैं. लेकिन यह प्यार बड़े ही शिद्दत  से करते है यही वजह है की  इन्हे अपने प्यार पे गुरूर  होता है.

Read More:#HappyBirthdayGulzar: अपने शब्दों से हिंदी सिनेमा में दिया बड़ा योगदान 

4.अगस्त में जन्मे लोग थोड़े जिद्दी होते है. इन्हे हर चीज अपने तरीके से चाहिए होती है.अगर इनका मन होगा तो इनसे कुछ भी करा लो और वहीं अगर इनका मन न हो तो कितना भी जरूरी काम हो ये उसे नहीं करते

5.यह अपनी हर परेशनी को खुद सुलझाना अच्छे से जानते है.तभी ये खुद को हमेशा सेल्फ मोटिवेटेड करते है.अपनी राहें खुद चुनते हैं.

6.अगस्त में जन्मे लोग काफी टेलेंटेड होते है. अगस्त में जन्मे ज्यादातर लोग अच्छे बिजनेसमैन, इंजीनियर या फिर कलाकार बनने की खूबियां रखते हैं.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com