बॅटवारे से रूबरू हुए लोगो के लिए सलमान ने रखी भारत की स्पेशल स्क्रीनिंग

0
48

जिसने देखा है बॅटवारे होते उसके लिए सलमान ने किया कुछ ख़ास


‘भारत’ फिल्म 5 जून को ईद के दिन रिलीज़ हुई है. इस फिल्म ने अपने पहले ही दिन में जबरदस्त कमाई की थी . फिल्म के प्रदर्शन को देखते हुए लग रहा है की ये फिल्म 200 करोड़ क्लब में भी शामिल हो जाएगी. इस फिल्म की सक्सेस को सलमान और कटरीना कैफ ने कई बार सेलिब्रेट  भी किया है. भारत फिल्म 1947 में हुए भारत और  पाकिस्तान के बॅटवारे पर आधारित है इसलिए सलमान खान ने एक अलग सोच के साथ बॅटवारे का दर्द झेले के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी  है.

बुजुर्गो से प्यार पाकर सलमान हुए खुश

इस फिल्म की स्क्रीनिंग देखने के लिए बॅटवारे से रूबरू परिवार मेहबूब स्टूडियो पंहुचा था.  फिल्म देख कर  बच्चे से लेकर बुजुर्ग भी बहुत खुश हो गए. फिल्म सभी को बहुत पसंद आयी. मूवी के बाद  कटरीना ने सबसे बहुत सारी बातें की. इसी दौरान एक वृद्ध महिला से सलमान खान ने बहुत सारी  बातें की , बात करते करते कब सलमान खान अपने घुटनो पर बैठ गए उन्हें खुद नहीं पता चला.

salmankhanveteranspost

सम्मानित महसूस कर रहे हैं सलमान खान

इस फिल्म की स्क्रीनिंग मेहबूब स्टूडियो में की गयी थी. यहाँ सलमान और कटरीना ने फिल्म देखने आये लोगो के साथ कई सारी तस्वीरें भी ली. तस्वीरो को खुद सलमान  ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट से शेयर किया है. और साथ ही सलमान लिखते हैं कि ”फिल्म भारत की स्पेशल स्क्रीनिंग, उस परिवार के लिए जिन्होंने 1947 के बंटवारे को देखा है. इन सभी लोगों से मिलकर मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं. असली भारत परिवार को मेरा सलाम’.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments