इन एयरिंग्स के साथ अपने लुक को बनाये और भी बेहतर

0
70

चांदबाली को पहन कर पाए दीपिका जैसा लुक


फेस्टिव सीजन शुरू हो चुका है ऐसे में खूबसूरत देखने के लिए आप अपने कपड़ों से लेकर  हेयर स्टाइल पर भी ख़ास ध्यान देते है। लेकिन आपको खूबसूरत  दिखने में सबसे बड़ा हाथ होता है एक्सेसरीज़ का। आप कितने भी महंगे कपड़े क्यों ना पहन लें और कितना ही अच्छा मेकअप क्यों ना कर लें लेकिन जब तक आप एक्सेसरीज़ नहीं पहनते आप लुक फीका ही लगता है।

बी-टाउन में एक्ट्रेस के द्वारा बड़े  एयरिंग्स ट्रेंड चल चुका है जो आज कल लड़कियों को एक्सेसरीज़ में ज्यादातर पसंद आ रहा है।  ऑउटफिट चाहे वेस्टर्न हो   या इंडियन दोनों में आज कल बड़े एयरिंग्स का ट्रेंड चल चुका है। इंडियनवेयर के साथ तो खासकर लोग बड़े इयररिंग्स पहनना ही पसंद करते हैं क्योंकि ये इंस्टेंटली उनके लुक को ग्लैम-अप कर देते हैं।वही जब आप ट्रेंड में चल रही एयरिंग्स को फॉलो कर  रही हो तो आपको हर तरीके के एयरिंग्स  के बारे में पता होना चाहिए। इसलिए आज हम आपको इन 5  बेहतरीन एयरिंग्स के बारे में बताएँगे जो आपके लुक को बना देगा बेहतर

1.  बेसिक स्टड्स  

बेसिक स्टड्स ऐसे एयरिंग है जिन्हे आप रोजमर्रा में पहन सकते है जिन्हे ज्यादातर लोग टॉप्स के नाम से जानते हैं। इस तरह के इयररिंग्स आमतौर पर छोटे और एक स्टोन या मेटल से बने होते हैं।

2. झुमके

अगर आप इस दिवाली इंडियन ऑउटफिट में रहेंगी तो आप अपने लुक को बेहतर बनाने के लिए इस पर झुमका वियरअप कर सकते है। डेलीवेयर और खास मौकों के हिसाब से इनके साइज़ और डीटेलिंग में आपको काफी वरायटी मिल जाएगी।

Read more: दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण से कैसे रखे आँखों ,फेफड़ो और स्किन को सुरक्षित

 3. चांदबाली

चांदबाली यानी जो एयरिंग चाँदके के आकार के होते है।जो आधे चांद के आकार जैसा होता है। झुमकों की तरह इनमें भी आपको काफी वरायटी मिल जाएगी। कुंदन से लेकर पोल्की और सिल्वर ऑक्सिडाइज़्ड तक, आपको अपने इंडियनवेयर के साथ मैच करने के लिए इसमें काफी ऑप्शन्स मिल जाएंगे

4. डैंगलर्स

डैंगलर्स का मतलब है लटकना जो की आप किसी सेंटरपीस से एक या कई छोटे-छोटे एलिमेंट्स लटकते रहते हैं। ये आमतौर पर साइज़ में बड़े ही होते हैं, इसलिए पार्टीवेयर आउटफिट्स के साथ बेहद अच्छे लगते हैं।

5. हूप्स

हूप्स एयरिंग्स काफी सिंपल होते है। यह काफी सिंपल और गोल रिंग्स में होते हैं जिन्हें ज़्यादातर वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ ही पेयर किया जाता है। इसे आप किसी भी सिंपल कैसुअल ऑउटफिट पर डाल सकते है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com