कुछ ऐसे जो जोनस नें एफिल टावर के सामनें किया सोफी टर्नर को किस

0
57
sophie and joe

सोफी टर्नर और जो जोनस की एफिल टावर के सामनें किस करती तस्वीरें हो रही है वायरल


फेमस टीवी सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स की मशहूर एक्ट्रेस और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की जेठानी  उर्फ सोफी टर्नर ने बीते दिनों जो जोनस के साथ सीक्रेट मैरिज करके सबको हैरान कर दिया था. अब कपल एक बार फिर दोस्तो और रिश्तेदारो के सामनें शादी रचाने जा रहा है. सोफी और जो जोनस की शादी फ्रेंच वेडिंग होगी. शादी से कुछ समय पहले सोफी ने अपने पति जो जोनस के साथ एक रोमांटिक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

नज़र डालिये इस रोमांटिक तस्वीर में-

https://www.instagram.com/p/BzBco5yBwsn/

शादी से पहले सोफी ने अपनी गर्ल गैंग के साथ बैचलर पार्टी भी मनाई जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहीं थी. आपको जानकर हैरानी होगी की सोफी की करीबी दोस्त और जेठानी इस बैचलर पार्टी का हिस्सा नही थीं. बताया जा रहा है कि प्रियंका इन दिनों अपनी आगामी फिल्म द स्काय इज़ पिंक की शूटिंग में व्यस्त चल रही है जिसके चलते वो इस बैचलर पार्टी को अटैंड नही कर पायीं.

https://www.instagram.com/p/Bx5Ldc5hB2q/

यहाँ भी पढ़ेः लंदन की सड़को में तैमूर का ये अलग अंदाज़, सैफ के साथ कर रहे हैं मस्ती

बता दें कि बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड 2019 के कुछ घंटों के बाद ही सोफी और जो जोनस ने सीक्रेट वेडिंग कर के सबको चौंका दिया था. अब दोनो भव्य तरीके से फ्रांस में 15 जुलाई को दोबारा शादी करने जा रहें है.

द स्काय इज़ पिंक मे प्रियंका चौपड़ा के साथ फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम भी मुख्य किरदार में नज़र आएंगें. फिल्म को 10 अक्टूबर को रिलीज़ किया जायेगा.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com