मनोरंजन

Soon Bride to Be Mouni Roy: टीवी की नागिन बनने जा रही है सूरज नांबियार की दुल्हन! गोवा के सबसे बड़े रिज़ॉर्ट में होगी शादी!

Soon Bride to Be Mouni Roy: अपनी अदाओं से जादू बिखेरने वाली मौनी रॉय करेंगी ड्रीम डेस्टिनेशन वैडिंग। करण जौहर और एकता कपूर है मेहमानों की लिस्ट में शामिल!


Highlights:

  • Soon Bride to Be Mouni Roy: गोवा में शादी करने का मन क्यों बनाया मौनी ने?
  • क्या करते है मौनी के होने वाले दूल्हे सूरज नांबियार?
  • मौनी के आने वाले प्रोजेक्ट्स कौन से  है?

Soon Bride to Be Mouni Roy: छोटे पर्दे में “नागिन” की किरदार से मशहूर होने वाली मौनी रॉय अब जल्द ही शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाली है। ख़बरों के अनुसार मौनी रॉय अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार संग अगले हफ्ते गोवा में शादी के करने जा रही है। इस खुशखबरी को लेकर अभिनेत्री के प्रशंसक बड़े उत्साहित हैं।

मौनी की शादी के बारे में एक विशेष अपडेट यह है की मौनी रॉय और सूरज नांबियार ने गोवा में एक इंटीमेट यानि गुप्त शादी की योजना बनाई है और सूत्रों के अनुसार शादी गोवा के कैंडोलिम समुद्र तट पर स्थित शानदार हिल्टन रिज़ॉर्ट में होगा। दक्षिण गोवा के इस पांच सितारा होटल को महलों जैसा सजाया जाएगा। इस 2 दिवसीय समारोह के लिए कार्यक्रम स्थल पर अभी तैयारियां जोरों पर हैं और माना जा रहा है कि शादी सफेद रंग की थीम के अनुसार होगी और पूरे आयोजन स्थल को सफेद रंग से सजाया जाएगा।

मेहमानों की लिस्ट

मौनी और सूरज, बंगाली रीति रिवाजों के अनुसार एक दूसरे के बंधन में बंधेंगे। मौनी और सूरज ने शुरू से ही अपनी शादी के लिए इस स्थान का सोच रखा था क्योंकि गोवा उनकी पसंदीदा जगह है। मौनी की शादी के लिए पहले 50 लोगों की गेस्ट लिस्ट तैयार की गयी थी मगर कोरोना की तीसरी लहर के कारण अब इंडस्ट्री के बहुत से दोस्तों को छोड़कर सिर्फ करीब लोगों को ही निमंत्रण दिया गया है। मौनी रॉय कथित तौर पर मुंबई में उन सभी लोगों के लिए शादी के बाद एक रिसेप्शन रखेंगी। शादी में शामिल होने वाले सभी मेहमानों को अपना COVID-19 टीकाकरण प्रमाणपत्र साथ रखना होगा। इस समारोह में कुछ निश्चित अतिथि करण जौहर, एकता कपूर, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, अभिनेता आशका गोराडिया, अनीशा वर्मा, शिवानी मलिक सिंह, रूपाली कादयान और अनुराधा खुराना के शामिल होने की ख़बर आ रही है। एक महीने पहले, होने वाली दुल्हन मौनी ने अपने दोस्तों के संग गोवा में ही अपनी बैचलर पार्टी को शानदार तरीके से मनाया था।

Read more: Flop Bollywood Movies Super Hit on TV: चौक जाएंगे नाम जानकर! बॉक्स-ऑफिस पर चलीं नहीं और टेलीविजन पर रुकी नहीं!

कौन है सूरज नांबियार?

सूरज नांबियार दुबई में स्थित एक भारतीय व्यवसायी और निवेश बैंकर हैं। सूरज का जन्म जैन माता-पिता के घर बेंगलुरु, कर्नाटक में हुआ था। उनके पिता, राजा नांबियार भी एक व्यवसायी हैं और उनकी माँ, रेणुका नांबियार, एक पेशेवर गायिका हैं। सूरज का एक भाई है जिनका नाम नीरज नांबियार है जो पुणे स्थित एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के सह-संस्थापक हैं।

मौनी रॉय और सूरज नांबियार कथित तौर पर दुबई में मिले थे और ख़बरों के अनुसार दोनों ही काफी समय से डेट  कर रहे हैं। कई बार यह जोड़ी पार्टियों में साथ नजर आ चुकी है। मौनी की माँ ने सूरज के माता-पिता से अभिनेता मंदिरा बेदी के घर पर मुलाकात की, जिसके बाद इन दोनों के शादी की अफवाह चारों ओर फैलने लगी थी।

मौनी रॉय के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स?

मौनी रॉय आखिरी बार बड़े पर्दे पर ‘वेल्ले’ में नजर आई थीं। एक्ट्रेस जल्द ही अयान मुखर्जी निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन अक्किनेनी मुख्य भूमिकाओं में हैं। मौनी ने इस फिल्म में एक नकारात्मक भूमिका निभा रही है। मौनी पश्चिम बंगाल के कूचबिहार की रहने वाली हैं और दिल्ली से अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद वह मुंबई आ गईं थी।

Read more: Bollywood Actresses and Cancer: सोनाली बेंद्रे से लेकर ताहिरा कश्यप जिनके सामने कैंसर ने घुटने टेक दिये!

Conclusion: टीवी जगत की मशहूर अदाकारा मौनी रॉय जल्द ही करने वाली है शादी। निवेश बैंकर सूरज नांबियार के साथ मौनी की डेटिंग की ख़बरे काफी समय से ही हवाओ में थी। सूरज एक निवेश बेंकर है और जैन घराने से आते है। सूत्रो के हिसाब से शादी बंगाली रीति रिवाजो से होगी और शादी का थीम सफ़ेद रंग पर आधारित है। दोनों पहले से ही गोवा में शादी करने की सोच रहें थे और अब प्रकृति के बीच ही इस सम्मारोह को 27 तारीख को अंजाम दिया जाएगा।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Himanshu Jain

Enthusiastic and inquisitive with a passion in Journalism,Likes to gather news, corroborate inform and entertain viewers. Good in communication and storytelling skills with addition to writing scripts
Back to top button