Categories
मनोरंजन

सोनाक्षी सिन्हा पर लगा धोखा-धड़ी का आरोप, जाने क्या है पूरा मामला

सोनाक्षी सिन्हा के घर पहुँची यूपी पुलिस


सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म खानदानी शफाखाना जल्द ही रिलीज़ होने वाली है और इस फिल्म का पहला गाना भी आउट कर दिया है. इस गाने को फैन्स द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है.वही दूसरी और सोनाक्षी सिन्हा एक मुसीबत में पड़ गयी है.सोनाक्षी सिन्हा पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है. जिसके चलते पुलिस उनसे पूछताछ  के लिए रात को उनके घर पहुंच गई.

सोनाक्षी पर लगा 24  लाख रूपए की धोखा-धड़ी का आरोप

आपको बता दे कि मुरादाबाद के एक इवेंट ऑर्गेनाइजर ने उनपर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया है. सूत्रों के अनुसार सोनाक्षी सिन्हा का बीते  साल  सिंतबर 2018 में एक इवेंट था जिसमे वो परफॉर्म करने वाली थी. इस इवेंट में परफॉर्म करने के लिए आर्गेनाइजर ने सोनाक्षी को 24 लाख रूपए  दिए थे. लेकिन सोनाक्षी ने इस इवेंट में  परफॉर्म नहीं किया और ऑर्गेनाइजर्स को भारी  नुकसान झेलना पड़ा.

इवेंट ऑर्गेनाइजर्स ने मुरादाबाद के पुलिस स्टेशन जाकर  सोनाक्षी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.एफआईआर दर्ज होने के बाद यूपी पुलिस कल यानी 11 जुलाई की रात को सोनाक्षी सिन्हा  के घर पूछताछ  के लिए पहुंची लेकिन सोनाक्षी तब उस समय घर पर मौजूद नहीं थीं.वही यूपी पुलिस फिर आज एक बार  उनके घर जा सकती है.हालांकि सोनाक्षी के मैनेजमेंट का कहना है कि एक्ट्रेस के खिलाफ लगाए गए सभी आरोप गलत हैं और ये सब उनकी छवि को खराब करने के लिए किया जा रहा है.

फिलहाल सोनाक्षी सिन्हा अभी आने वाली फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त है. उनके साथ इस फिल्म मे सलमान खान भी नज़र आ रहे है. यह फिल्म इस साल 20 दिसम्बर को रिलीज़ होगी

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments