Categories
मनोरंजन

छोटे पर्दे की ये एक्ट्रेसेज़ जो 35 की उम्र के बाद भी हैं सिंगल और बेहद खुश

टीवी एक्ट्रेसेज़ जो 35 की उम्र के बाद भी नहीं करना चाहती है शादी


जैसा की हम सभी लोग अपने घरों में देखते आ रहे हैं कि हमारे घरों और समाज में लड़कियों को पराया धन और ज़िम्मेदारी माना जाता है.  हमारे समाज में जैसे ही किसी व्यक्ति के घर पर लड़की का जन्म होता है तो जन्म के साथ ही उसके घरवाले उसकी शादी के बारे में सोचने लगते हैं.  हमारे देश और समाज में शादी की उम्र सिर्फ लड़कियों के लिए तय की जाती है और अगर कोई लड़की इस तय उम्र के अंदर शादी नहीं करती तो उससे कई तरह के विशेषणों से सम्मानित किया जाता है. लेकिन आज बदलते समय के साथ कई सारी लड़कियों ने इस स्टीरियोटाइप्स को तोड़ने की हिम्मत दिखाई है इस स्टीरियोटाइप्स को तोड़ने में हमारी छोटे पर्दे की इन एक्ट्रेसेज़ ने भी हमारा साथ दिया है तो चलिए आज जानते है उन टीवी एक्ट्रेसेज़ के बारे में जो 35 की उम्र के बाद भी हैं सिंगल और बेहद खुश.

 

 

जेनिफर विंगेट: जेनिफर विंगेट आज के समय में किसी पहचान की मोहताज़ नहीं है. जेनिफर विंगेट आज छोटे पर्दे की सबसे खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रेसेज़ की लिस्ट में आती है. जो हर कदम पर स्टीरियोटाइप्स को तोड़ने में विश्वास करती हैं. जेनिफर विंगेट ने अपनी लाइफ में एक बार प्यार में धोखा खा चुकी हैं और उसके बाद उन्होंने अभी तक प्यार को दूसरा मौका नहीं दिया है.

 

और पढ़ें: जानें बॉलीवुड के उन सेलेब के बारे में जिन्होंने बैकग्राउंड डांसर्स के तौर पर शुरू किया अपना करियर

 

आरती सिंह: आरती सिंह बिग बॉस सीज़न 12 की सबसे ज़्यादा पसंद की जाने वाली कंटेस्टेंट्स में से एक है. आरती फिलहाल 35 साल ही उम्र में सिंगल है और बेहद खुश हैं.  हालांकि अपने बिग बॉस सीज़न 12 में आरती सिंह और उनके परिवार वालों के अंदर उनकी शादी को लेकर काफी ज्यादा उत्सुकता देखी होगी. शादी को लेकर आरती का कहना है कि वो शादी तभी ही करेगी जब उन्हें उनका सच्चा प्यार मिलेगा.

 

 

साक्षी तंवर: छोटे पर्दे की जानी मानी एक्टर्स साक्षी तंवर का नाम टीवी जगत में सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेज़ में आता है.  साक्षी तंवर ने 2000 के दशक में अपने बहु वाले रोल से घर-घर में और लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई थी. लेकिन अगर हम साक्षी तंवर की रियल लाइफ की बात करे तो वो आज तक बहु नहीं बनी. कुछ समय पहले साक्षी तंवर ने एक बेटी को गोद लिया था और अब ये एक सिंगल मदर हैं.  जिसके साथ वह  बेहद खुश है.

 

मौनी रॉय: मौनी रॉय को लोग आज के समय में छोटे पर्दे की नागिन के नाम से भी जानते हैं.  मौनी रॉय टीवी की वो एक्ट्रेसेज़ है जिन्होंने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक का सफल सफर तय किया हुआ है. वैसे तो मौनी रॉय का नाम उनके करियर के दौरान कई को-स्टार्स के साथ जुड़ा गया था लेकिन शायद किस्मत को कुछ और ही मंज़ूर है. मौनी रॉय आज भी पूरी तरह से सिंगल और बेहद खुश हैं.

 

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments