फिर शुरू होगा सिमी गरेवाल का चैट शो, दीपिका और रणवीर होंगे पहले गेस्ट

0
53
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

फिर शुरू होगा सिमी गरेवाल का चैट शो


सिमी गरेवाल का चैट शो ‘Rendezvous with Simi  Garewal ’ एक बार फिर से शुरू होने जा रहा है।15 साल पहले सिमी गरेवाल(Simi garewal)बड़ी हस्तियों के कई राज का पर्दाफाश कर चुकी हैं। अब यही शो एक बार दोबारा से बड़ी हस्तियों के लाइफस्टाइल और पर्सनल लाइफ से कई बड़ी चीजें लेकर आएगा।  यकीन है, दर्शक इस शो को देखने के लिए काफी बेताब होंगे।

खोल चुकी हैं कई बॉलीवुड सितारों के राज

सिमी के 15 साल पहले वाले इस चैट शो में कई बड़ी हस्तियां हिस्सा रह चुकी हैं और उन्होंने सिमी के प्रश्न के कई जवाब भी दिए हैं।  उन दिनों इस शो को लेकर काफी ज्यादा चर्चा थी और लोगों की निगाहें इस शो पर टिकी रहा करती थी।  लोगों को भी अपने पसंदीदा स्टार की लाइफ के बारे में बहुत कुछ जाता को मिल जाता था तो वहीं, कई राज की बातें भी जानने को मिल जाती थी।  हालांकि, एक्टर या एक्ट्रेस कुछ सवालों का जवाब देने से बचते नजर आते थे।  लेकिन, फिर भी सिमी (simi) के हर प्रश्न का जवाब वे कुछ न कुछ तो दे ही देते थे।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण होंगे इस चैट शो के पहले अतिथि

दीपिका (Deepika) और रणवीर (Ranveer) की लव स्टोरी काफी सुर्ख़ियों में थी और धीरे-धीरे इनका प्यार इतना गहरा हो गया कि दोनों ने शादी भी कर ली।  सिमी के शुरू होने वाले इस चैट शो में दीपिका और रणवीर, शो के पहले गेस्ट होंगे।  उनकी लव लाइफ और शादी से जुड़ी कई बाते हैं जो उनके फैन्स को पता नहीं है।  इतनी इंटरेस्टिंग लव स्टोरी जानने के लिए उनके सारे फैन्स बेसब्री से इस चैट शो के पहले एपिसोड का इन्तजार कर रहे हैं।

सिमी का रणवीर और दीपिका से था वादा

सिमी ने उनसे पूछे गए एक सवाल में इस बात का जिक्र किया कि उन्होंने आज तक किसी से उनके शो में आने वाले गेस्ट में बारे में पहले से खुलासा नहीं किया है।  लेकिन, वे कहती हैं कि मैं इस बार फैन्स से यह बताना चाहूंगी की इस शो में मेरा पहला इंटरव्यू दीपिका और रणवीर के साथ होगा।  क्योंकि, वे इस सिलसिले में रणवीर और दीपिका से उनका पहला इंटरव्यू लेने का वादा भी कर चुकी थीं।

नहीं बदलेगा शो का फ़ॉर्मेट

एक इंटरव्यू में सिमी ने बातया कि उनके शो का फॉर्मेट जैसे पहले था वैसे ही अब भी रहेगा।  सभी शो यूट्यूब पर ही प्रसारित किए जाएंगे।  जब उनसे यह बात पूछी गई कि क्या वे इस शो में गेम्स भी लाएंगी तो उन्होंने कहा कि वे इस शो में गेम्स को बिलकुल भी शामिल नहीं करेंगी। “दरअसल, यह शो एक तरह का गॉसिप शो है जहां पर कई पर्सनल बातें होती हैं और हमें गॉसिप और गेम को जोड़ी नहीं बनानी है। शो में गेम्स तब खिलाए जाते हैं जब बातें करने के लिए कोई चीज ही नहीं बची हो और हमारे पास कई बातें होती हैं। ”
Read More:- #22YearsOfYesBoss :शाहरुख़ खान और जूही चावला कि क्यूट केमिस्ट्री
Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com