मनोरंजन

Siblings Day: कोई फैशन-डिजाइनर है तो कोई बैंकर, बॉलीवुड सुपरस्टार जिनके भाई – बहन है लाइमलाइट से कोसों दूर!

Siblings Day : इन सितारों के भाई – बहन का फिल्मों से नहीं है दूर – दूर तक कोई नाता


Highlights

. कई ऐसे सितारें भी हैं जिनका परिवार सुर्खियों में रहना पसंद नहीं करता है.

. इनमें से कईयों के भाई – बहन भी हैं जो लाइमलाइट में आना पसंद नहीं करते और कैमरे और मीडिया से तो कोसों दूर रहते हैं।

10 अप्रैल को हर साल Siblings Day मनाया जाता है। इस Siblings Day आइये जानते हैं Bollywood सितारों के भाई – बहनों को।बॉलीवुड में कई ऐसे सुपरस्टार हैं जो खुद तो दुनिया की नज़रों में चमकते सितारें हैं और किसी – न – किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं और उनका परिवार भी चर्चा में रहता है। लेकिन कई ऐसे सितारें भी हैं जिनका परिवार सुर्खियों में रहना पसंद नहीं करता है। इनमें से कईयों के भाई – बहन भी हैं जो लाइमलाइट में आना पसंद नहीं करते और कैमरे और मीडिया से तो कोसों दूर रहते हैं।

बॉलीवुड में कई ऐसे सुपरस्टार हैं जो खुद तो दुनिया की नज़रों में चमकते सितारें हैं और किसी – न – किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं और उनका परिवार भी चर्चा में रहता है। लेकिन कई ऐसे सितारें भी हैं जिनका परिवार सुर्खियों में रहना पसंद नहीं करता है। इनमें से कईयों के भाई – बहन भी हैं जो लाइमलाइट में आना पसंद नहीं करते और कैमरे और मीडिया से तो कोसों दूर रहते हैं। आज हम आपको ऐसे ही सितारों के भाई – बहनों के बारे में बताने वाले हैं

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा कुछ – न – कुछ बात को लेकर सुर्खियों में तो बनी ही रहती हैं। कभी अपने किसी फिल्म को लेकर तो कभी किसी बयान को लेकर। बॉलीवुड के स्टार शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा के दो भाई हैं लव और कुश। दोनों ही लाइमलाइट से दूर हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Luv S Sinha (@luvsinha)

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन के खानदान को कौन नहीं जानता। बॉलीवुड में उनके पिता राकेश रोशन का नाम चलता है। लेकिन उनकी बहन सुनैना रोशन लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं। सुनैना रोशन के बारे में आप ज्यादा नहीं जानते होंगे। सुनैना ने कैंसर से जंग जीती है और एक दुनिया के सामने एक योद्धा बनकर सामने आईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunaina Roshan (@roshansunaina)

Read More- Cut Bleed Makeup: बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्रियां जिन्होंने अपने किरदार के लिए इस्तेमाल किया Cut Bleed मेकअप

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं। लेकिन उनकी बहन अलका भाटिया सुर्खियों से दूर ही रहती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अलका ने सुरेंद्र हीरा नंदिनी से शादी रचाई थी। आपको बता दें कि सुरेंद्र हाउस ऑफ हीरानंदानी के फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। अलका एक हाउसवाइफ हैं। वह बेहद शांत स्वभाव की हैं और उन्हें ज्यादा किसी से मिलना पसंद नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by B O L L Y W O O D (@filmykeeda123)

रणबीर कपूर

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाले स्टार रणबीर कपूर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। रणवीर भी उन सितारों में से हैं जो किसी – न – किसी वजह से तो सुर्खियों में रहते ही हैं। लेकिन उनकी बहन रिद्धिमा कपूर लाइमलाइट से अपने आप को दूर रखती हैं।

कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता हैं। बता दें कि कार्तिक की बहन का नाम कृतिका तिवारी हैं जो पेशे से एक डॉक्टर हैं। कार्तिक अपनी बहन के साथ सोशल मीडिया पर अधिकतर तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं लेकिन उनकी बहन लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु बॉलीवुड की कमाल की अदाकारा हैं। उन्होंने हिंदी सिनेमा को कई हिट फिल्मस दिए। आप में से बहुत कम लोग ये जानते होंगे कि बिपाशा की दो बहनें हैं बिदिशा और विजयेता। बिपाशा की दोनों बहनें लाइमलाइट से दूर रहती हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थमल्होत्रा को कौन नहीं जानता। सिद्धार्थ की काफी फैन फॉलोइंग है। वो बॉलीवुड के हैंडसम हीरो से एक हैं। उनके एक भाई हैं जिसका नाम हर्षद है। हर्षद लाइमलाइट से दूर रहते हैं। हर्षद फिलहाल बैंकिंग सेक्टर में कार्यरत है।

ईशा गुप्ता

ज़न्नत फेम ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। लेकिन उनकी बहन नेहा गुप्ता को अपनी निजी ज़िंदगी को साझा करते हुए अधिकतर नहीं देखा गया है। नेहा पेशे से फैशन डिज़ाइनर हैं।

Read More- Actresses With Twins Looks: 5 बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेसेज़, जिन्हे देख कर आपको भी होगा जुड़वां होने का भ्रम

अभिषेक बच्चन

अमिताभ बच्चन के परिवार के लगभग सभी लोग फिल्मों से जुड़े हुए हैं। अभिषेक बच्चन काफी चर्चित कलाकार हैं। लेकिन अभिषेक की बहन श्वेता नंदा की शुरू से ही फिल्मों से दूरी रही है। श्वेता मीडिया की सुर्खियों में भी बहुत कम ही दिखाई देती है।

शाहरुख खान

शाहरुख खान की तरह उनकी फैमिली भी हमेशा लाइनाइट में रहती है। लेकिन उनके परिवार में एक ऐसी शख्स हैं जो कैमरे में आने से बचती हैं। ये हैं उनकी बड़ी बहन शहनाज । शहनाज किंग खान के साथ मुंबई में ही रहती है लेकिन मीडिया से हमेशा दूरी बनाकर। रिपोर्ट्स के मुताबिक शहनाज सालों तक डिप्रेशन में रहीं। इसकी वजह उनके पिता की मौत थी। शाहरुख अपनी बहन के बारे में इंटरव्यू में बोलते नजर आते हैं कि शहनाज काफी शांत स्वभाव की हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywoodirect (@bollywoodirect)

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन की पूरी फैमिली पॉपुलर सितारों में से एक है। लेकिन उनके परिवार के बारे में बहुत कम लोगों को ही मालूम है। ऐश्वर्या के भाई का नाम आदित्य है। वह मर्चेंट नेवी में इंजिनियर के तौर पर देश को अपनी सेवाएं दे चुके हैं। इतना ही नहीं आदित्य फिल्म दिल का रिश्ता भी प्रोड्यूस कर चुके हैं, जिसमें लीड हिरोइन ऐश्वर्या ही थीं। आपको बता दें आदित्य भी उन लोगों में से हैं जो एक सुपरस्टार के भाई हैं और लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button