श्वेता तिवारी एक बार फिर हुई घरेलू हिंसा का शिकार

0
37

श्वेता तिवारी ने अपने दूसरे पति के नाम दर्ज़ करवाई FIR 


टीवी क्वीन रह चुकीं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) फिर से एक बार घरेलू हिंसा का शिकार हुई है और इस बार मामला उनके दूसरे पति अभिनव कोहली का हैं। बता दें कि श्वेता ने पहली शादी राजा चौधरी से की थी लेकिन परेशान होकर उन्होंने उन्हें तलाक दे दिया था। दोनों की शादी साल 1998 में हुई थी। लेकिन उनके पूर्व पति राजा चौधरी ने श्वेता को नशे की हालत में कई बार पीटा था तो साल 2012 में श्वेता उनसे अलग हो गईं थी। इसके बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी कर ली थी लेकिन लगता है कि इस बार भी उनकी शादी टूटने के कगार पर खड़ी हैं।

कैसी है  श्वेता की पर्सनल लाइफ?

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी के पति अभिनव को लेकर एक बड़ी खबर यह है कि श्वेता ने अपने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाकर पुलिस में शिकायत दर्ज की और जिसकी वजह से अभिनव को गिरफ्तार कर लिया गया है।  घरेलू हिंसा का शिकार श्वेता ने इस बार अपने साथ-साथ अपनी बेटी पलक पर हाथ उठाने का आरोप लगाया हैं। श्वेता के अनुसार, अभिनव ने उनकी बेटी पलक को थप्पड़ मारा और उनके साथ भी मारपीट करने की कोशिश की।

Read more: सोशल मीडिया पर बयां किया अनुराग कश्यप ने अपना दर्द , कही यह बड़ी बात

पर्सनल लाइफ कर रही थी एन्जॉय 

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी काफी समय से टीवी और फेम से दूर रह रही थी। सुनने में आ रहा था कि वो अपनी फैमिली के साथ समय व्यतीत का रही थी। हालाँकि वो हमेशा से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट है।  इस बार उनके दसूरे पति अभिनव और उनको लेकर खबर आई हैं। पिछले कुछ समय से श्वेता और उनके पति अभिनव कोहली के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था। उनके झगडे की ख़बरें सुनने में आ रही थी। अब ताज़ा खबर के अनुसार, इस बार उनके पति अभिनव ने श्वेता और उनकी सौतेली बेटी पलक पर हाथ उठाया। श्वेता ने पुलिस को बताया है कि अभिनव अक्सर शराब के नशे में रहते है। इस घटना के बाद अभिनव को रविवार को करीब 1 बजे पुलिस स्टेशन लाया गया।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments