‘Shubh Mangal Jyada Savdhaan’ का ट्रेलर हुआ आउट, इंटरनेट रहा है धमाल

0
47
shubh mangal jyada savdhaan

‘Shubh Mangal Jyada Savdhaan’ – कहानी है आधारित होमोसेक्सुअलिटी पर


आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म ‘Shubh Mangal Jyada Savdhaan’ 2017 में आई सुपरहिट मूवी शुभ मंगल सावधान का सीक्वल है। शुभ मंगल ज्यादा सावधान की कहानी होमोसेक्सुअलिटी पर आधारित हैं।

‘शुभ मंगल ज़्यादा सावधान’

‘शुभ मंगल ज़्यादा सावधान’ में आयुष्मान खुराना के साथ जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता भी काम कर रहे हैं। यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जो होमो जेंडर पर आधारित हैं। इस फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और यह फिल्म हितेश केवल्या के निर्देशन में बनी। यह फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है जिससे दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा हैं।

‘शुभ मंगल ज़्यादा सावधान’ बॉलीवुड की ऐसी  फिल्म होगी जो समलैंगिकता पर लोगों को जागरूक करेगी। इससे पहले इस मूवी के पहले पार्ट में स्तंभन दोष की समस्या को दिखाया गया था। अब शुभ मंगल ज्यादा सावधान ’में फिल्म के निर्माताओं ने एक प्रगतिशील रुख अपनाते हुए समान-लिंग वाले जोड़ों की अवधारणा को दिखाया हैं। इसके ट्रेलर में आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार समलैंगिक जोड़े के रूप में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।  इस में इस युगल की कहानी और उनके माता-पिता को समझाने की कहानी, समाज और खुद को एक साथ रहने के लिए तैयार करने  हैं।

और पढ़ें: 9 महिलाओं की दर्द भरी कहानी ब्यान करती हैं “देवी” – काजोल

‘शुभ मंगल ज़्यादा सावधान’ ट्रेलर

ट्रेलर में आयुष्मान अपने हाथ में एक लाउडस्पीकर के साथ होमोफोबिया  के बारे में बताते हुए जितेंद्र के परिवार में आकर शादी करवाने के लिए कोशिश करता है। ट्रेलर एक दिलचस्प मोड़ लेता है जब आयुष्मान और जितेंद्र एक विवाह समारोह के बीच चुंबन करते देखे जाते हैं।

इस फिल्म में हल्की-फुल्की कॉमेडी है जिससे एक प्रगतिशील प्रयास के रूप में देखा जा सकता है। समान लिंग वाले जोड़ों की स्वीकृति का मुद्दा अभी भी जारी है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com