Shruti Hassan Birthday: आखिर क्यों श्रुति की लव लाइफ हमेशा चर्चे मे रहती है?

0
97
shruti hassan birthday

Shruti Hassan Birthday: श्रुति हासन का फिल्मी करियर


Shruti Hassan Birthday: श्रुति राजलक्ष्मी हासन का जन्म 28 जनवरी 1986 को हुआ था। वो दक्षिण भारतीय फ़िल्मों और बॉलीवुड में अभिनय करने वाली एक सफल अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक सफल गायिका, संगीत रचयिता और डांसर भी हैं। श्रुति ने अपना पहला गाना 6 साल की उम्र में गाया था और फिल्म ‘हे राम’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था जिसको निर्देशक उनके पिता कमल हासन ने ही किया था।

श्रुति का जन्म उनके माता पिता की शादी के दो साल पहले हुआ

श्रुति के पिता कमल हासन के अपने समय पर काफी अफेयर के चर्चे रहते थे। उन दिनों श्रुति के पिता कमल और माता सारिका लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे। उसी दौरान सारिका प्रेग्नेंट हो गईं।  हालाँकि, उस समय कमल और सारिका का कोई शादी का प्लान नहीं था और इसी दौरान शादी से पहले ही श्रुति का जन्म हो गया। श्रुति के जन्म के 2 साल बाद 1988 में कमल और सारिका ने शादी कर ली। श्रुति की एक और बहन अक्षरा भी है।

और पढ़ें:  आखिर क्यों किया था विक्रम भट्ट ने suicide attempt?

श्रुति हासन की Love Life

कुछ समय पहले तक श्रुति का नाम क्रिकेटर सुरेश रैना के साथ जोड़ा जाता था। इन दोनों को आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के एक मैच के दौरान स्टेडियम में एक साथ चीयर करते हुए भी देखा गया था। हालाँकि सुरेश रैना ने इन सब बातों को एक अफवाह कहकर बात को टाल दिया था। आजकल श्रुति हासन इटैलियन एक्टर माइकल कोर्सेल को डेट कर रही हैं। कुछ दिनों पहले आई ख़बरों के अनुसार, श्रुति ने माइकल की मुलाकात अपनी मां सारिका से करवाई थी। दोनों को काफी बार एक साथ घूमते हुए देखा गया है। माइकल लंदन के वासी हैं। सोशल मीडिया पर श्रुति अक्सर माइकल की कोई न कोई तस्वीर शेयर करती रहती हैं। श्रुति अपनी बहन अक्षरा हासन के साथ भी अपनी फोटो सोशल मीडिया पर अकसर शेयर करती रहती हैं।

श्रुति हासन वर्कफ्रंट  

अगर हम श्रुति के वर्कफ़्रंट की बात करें तो श्रुति ने संगीत के क्षेत्र में महारथ हासिल एआर रहमान के साथ स्टेज पर काम किया हुआ है।  श्रुति एक प्लेबैक सिंगर के रूप में कई फिल्मों में गाना भी गा चुकी हैं। श्रुति ने फिल्म ‘दिल तो बच्चा है जी’, ‘लक’, ‘रमैया वस्तावैया’, ‘गब्बर इज बैक’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com