मनोरंजन

Shreya Ghoshal clocks 20 Years: बेमिसाल 20 साल, आवाज़ जो देती है रूह को सुकून

Shreya Ghoshal clocks 20 Years: बारिश के मौसम को एंजॉय करें अपने पार्टनर  और श्रेया के इन गानों के साथ, लव लाइफ में लगेंगे चार चाँद


Highlights

  • मानसून आ गया है ऐसे मे करे कुछ खूबसूरत गानों को एन्जॉय
  • हमारे पास आपके लिए श्रेया के वो गानें हैं जिन्हे आप इस भागदौ़ड़ भरी ज़िंदगी में कहीं छोड़ आये हैं।

Shreya Ghoshal clocks 20 Years : श्रेया घोषाल बॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री की बेहतरीन गायिका हैं। एक – के – बाद – एक सोलफुल गाने देने वाली यह उन सिंगर्स में से एक हैं जिन्होंने म्यूज़िक इंडस्ट्री में अपने 20 साल पूरे कर लिए हैं। हम उनको बहुत सारी बधाइयाँ देते हैं और आशा करते हैं की आने वाले समय में वह हमें अपने सोलफुल आवाज़ से यूँ ही सवारती रहेेंगी।

जुलाई का महीना  चल रहा है, आसमान में बादल लगे हैं, हल्की – हल्की बारिश हो रही है। साथ है तो आपको अपने प्यार का। इस वक्त हम जानते हैं कि आपके दिमाग में क्या चल रहा है। चिंता मत करिये हम आपके मूड का पूरा पर्चा लेकर आये हैं। हमारे पास आपके लिए श्रेया के वो गानें हैं जिन्हे आप इस भागदौ़ड़ भरी ज़िंदगी में कहीं छोड़ आये हैं।

इस मौसम को इन्जॉव्इ करिये अपने प्यार और इन गानों के साथ।

अगर तुम मिल जाओ – ज़हर

ज़हर फिल्म का यह गीत श्रेया की आवाज़ में इतना मधुर सुनने में लगता है, मानो प्रेम से बढ़कर कुछ नहीं है।  इसे कम्पोज किया है अनु मलिक और रूप कुमार राठौर ने। श्रेया ने इस गीत में अपनी आवाज़ देकर चार चाँद लगा दिए हैं। यह 2006 में आई फिल्म ज़हर का गाना है जिसे आज भी सुनना उतना ही मनोरम लगता है जैसा उस वक्त लगता था।

इसे आप अपने प्यार, अपने पार्टनर के साथ सुन सकते हैं जो आप दोनों के बाच के प्यार को और बढ़ा देगा।

सुन रहा है – आशिकी 2

यह 2013 में आई फिल्म आशिकी 2 का गाना है। यह श्रेया के बेहतरीन गानों में से एक है। यह गाना उस इनोसेंट प्यार की याद दिलाता है जिसे ज़िंदगी के मोड़ में आप कहीं छोड़ आये थे। गाने में सुकुन है तो एक आस भी है। यह गाना उन प्रेमियों के लिए भी है जो अपने प्यार से रूठे हैं लेकिन मनाना भी वही चाहते हैं।

एक नज़र डालें इस सोलफुल सॉन्ग पर।

साइबो – शोर इन द सिटी

शोर इन द सिटी का यह गीत इतना सोलफुल है जिसे आप बिना सुने रह ही नहीं सकते। इस गाने की म्यूजिक जितने बेहतर है उतनी ही बेहतरीन है इसका लीरिक्स और श्रेया ने इस गाने में अपनी आवाज़ देकर चार चाँद लगा दिया है।

Read more: Koffee with Karan Review: आने वाले episodes होंगे juicy!!!

इस बारिश के मौसम में अपने प्यार, अपने पार्टनर के साथ करिये इस गाने को इन्जॉवइ।

हँसी – हमारी अधूरी कहानी

हमारी अधूरी कहानी का यह गाना अपने प्रेम के लिए किए उस समर्पण की याद दिलाता है जो हम सबने एख बार तो अपने जीवन में जरूर किये होंगे। यह गाना दिल को तसल्ली पहुँचाता है और बहुत खुशी देता है। तो इंतज़ार बिल्कुल न करें नीचे दिए गए लिंक पर किल्क करें और गाने को इंजॉय करें।

थोड़ी देर – हाफ गर्लफ्रेंड

श्रेया के बेस्ट गानों के कलेक्शन में से एक यह गाना जितना सोलफुल है उतना ही प्यारा। इसे सुन सारे दुख भूल जाने का मन करता है। अगर आपका पार्टनर आपसे किसी भात से नाराज़ है तो उनके साथ यह गाना जरूर साझा करें। वह निश्चित ही आप के पास वापस लौट आयेंगे।

तेरी ओर – सिंह इज किंग

तेरी ओर उन गानों में से है जो सालों – साल तो लोगों के ज़हन और विचारों में है। श्रेया घोषाल की आवाज़ और इसके लिरिक्स दोनों ही गाना सुनते समय सच्चे लगते हैं। यह गाना उन गानों में से है जो कभी पुराना नहीं हो सकता।

तो अगर आप इस बारिश के मौसम में अपने प्यार को मिस कर रहे हैं तो उनको यह गाना जरूर भेजें। फिल्हाल आप इस गाने का यहाँ लुफ्त उठा सकते हैं।

बरसो रे – गुरु

गुरू का यह गाना बारिश के मौसम को और मज़ेदार बनाता है। अगर आप रोमांस और मस्ती दोनों के मूड में हैं तो यह गाना आज आपके मूड के लिए बूस्टर का काम करेगा।

तो देरी किस बात की। आप अपने मूड को इंजॉय करने के मात्र एक कदम पीछे हैं।

बस आपको नीचे दिए गए लिंक पर किल्क करना है और आपका मूड सेट हो जाएगा।

पिया ओ रे पिया – तेरे नाल लव हो गया

श्रेया के साथ इस गाने को गाया है आतिफ ने और दोनों की आवाज़ इतनी बेबाक और बेजोड़ लगी है जिसे एक बार सुन लिया तो बार – बार सुनने को दिल करता है। तो देर किस बात की इस गाने को सुनिए अपने लव ऑफ लाइफ के साथ और लीजिए इस सुहावने मौसम का मज़ा।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button