लाइफस्टाइल

जानें रात को ब्रा पहननी चाहिए या नहीं

स्पोर्टस ब्रा पहन सकती है


कपड़ों को लेकर हमेशा लड़कियां बहुत ज्यादा असमंजस में रहती है। क्या पहने क्या नहीं? इसी तरह सभी लड़कियां को ब्रा को लेकर भी कई तरह के असमंजस है। जिसमें सबसे प्रमुख है रात को ब्रा पहनाकर सोए या नहीं। कई लड़कियां तो ऐसी है जो कि रात को पहनकर ही सोती है। और कई  अपने स्तनों का ध्यान रखते हुए रात नहीं पहनना ही जरुरी समझती है। उन्हें लगता है रात को ब्रा पहनने से कहीं उन्हें ब्रेड कैंसर जैसी बीमारी न हो जाएं।

लेकिन आपको  बताते है रात को ब्रा पहनने से कई प्रॉब्लम नहीं होती है। ब्लकि अगर आपके स्तनों का साइज बड़ा है तो रात को ब्रा पहनने से यह साइज में रहते हैं। साथ ही यह ढीले भी नहीं पड़ते हैं।

रात को कैसे ब्रा पहनने
रात को कैसे ब्रा पहनने

लाइट वेट ब्रा का प्रयोग करें

अगर आप रात को ब्रा पहन कर सोना चाहती है तो लाइट वेट या थोड़ी ढीली  ब्रा पहनकर सोएं। जिससे की रात को सोते वक्त असहज महसूस न करें। आपको सांस लेने में परेशानी न हो।

स्पोर्टस ब्रा का प्रयोग करें

अगर आप रात को ब्रा पहनकर सोना चाहती है तो स्पोर्टस ब्रा का प्रयोग करें। स्पोर्टस ब्रा में इलास्टिक नहीं होती है। साथ ही स्पोर्टस ब्रा टाइड नहीं होती है जिसके कारण इसे पहनकर सोने में परेशानी नहीं होती है। इससे अपने स्तन भी नियंत्रित रहते हैं।

रक्त परिसंचरण में रुकावट आती है

सोते समय ब्रा पहनने से रक्त के परिसंचरण में रुकावट आती है। यदि आप इस्लास्टिक वाली टाइट फिट ब्रा पहनती है तो ऐसा होने की संभावना होती है। वैसे रात को ब्रा उतार कर ही सोना चाहिये क्योंकि दिनभर और रातभर ब्रा पहनने से उस स्थान पर पिगमेंटेशन बढ़ जाता है। जहां कि इस्लास्टिक टाइट होती है। सोते वक्त यह चीज काफी बढ़ जाती है। इसलिये अगर आप ब्रा पहन रही हैं तो ढीली पहनें।

 

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।