shilpa shetty

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने सरोगेसी के ज़रिए दिया बेटी को जन्म


बॉलीवुड एक्टर शिल्पा शेट्टी को शायद ही कोई नहीं जनता होगा। अगर हम बात करें फिटनेस, स्टाइल या फिर ज़िंदगी जीने की तो शिल्पा शेट्टी इन चीजों में बहुत सारे लोगों के लिए एक इंस्पिरेशन है। शिल्पा शेट्टी ने इसी साल 45 की उम्र में एक बेटी को जन्म दिया। इस साल फरवरी में ही शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने सरोगेसी के ज़रिए एक बेटी को जन्म दिया। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने अपनी बेटी का नाम शमिशा रखा हैं । शमिशा के जन्म के 5 दिन बाद शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने खुद अपने परिवार पूरा होने की खबर अपने फैंस को दी थी आज हम आपके साथ शिल्पा शेट्टी का 45 की उम्र में माँ बनने  का एक्सपीरियंस शेयर करेंगे।

शिल्पा शेट्टी का दूसरी बार माँ बनने  का एक्सपीरियंस

शिल्पा शेट्टी ने इस साल फरवरी में ही 45 की उम्र में बेटी शमिशा को जन्म दिया। शिल्पा ने कहा इस उम्र में बच्चे को जन्म देना एक चैलेंजेज़ से कम नहीं है। शिल्पा ने बताया की इस उम्र में एक नवजात शिशु की देखभाल आसान नहीं होती । शिल्पा ने कहा एक नवजात शिशु की देखभाल करने के लिए ना सिर्फ आपको हिम्मत बल्कि जज़्बा भी चाहिए। साथ ही शिल्पा ने बताया की एक नवजात शिशु की बहुत सारी ज़िम्मेदारियां होती है और आपको छोटी -छोटी बातों का ध्यान भी रखना पड़ता है।

और पढ़ें: 5 बॉलीवुड सेलेब्स जिन्होंने अपनी पहली फिल्म से ही कर लिया था लोगों के दिलों पर राज

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने अपनी बेटी को घर लाने के लिए इस्तमाल किया प्राइवेट जेट

क्या आपको पता है जब शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने सरोगेसी के ज़रिए शमिशा को जन्म दिया था तो उसके तीन हफ्ते बाद शमिशा को घर लाने के लिए शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने प्राइवेट जेट का इस्तमाल किया? मास्क-ग्लव्ज़ के साथ वो शमिशा को घर ले कर आये। शिल्पा ने ये भी बताया कि बेटी के घर आने के कुछ दिनों बाद ही लॉकडाउन की घोषणा हो गई थी। हालांकि, शिल्पा लॉकडाउन की शुक्रगुज़ार। क्योंकि के लॉकडाउन कारण ही वो अपनी बेटी को इतना समय दे पा रही है शिल्पा ने बताया कि उनके पहली बार माँ बनने का एक्सपीरियंस उनको दूसरी बार माँ बनने में भी इस्तमाल हुआ।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments