शिकारा- ए लव लेटर फ्रॉम कश्मीर का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

0
Shikara a love latter from kashmir

शिकारा – ए लव लेटर फ्रॉम कश्मीर

हाल ही में फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) की आगामी फिल्म ‘शिकारा – ए लव लेटर फ्रॉम कश्मीर’ (Shikara) का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज हो गया हैं। सूत्रों के अनुसार, यह फिल्म अगले साल 7 फरवरी 2020 को सिनेमाघरों रिलीज़ हो जाएगी। फिल्म के निर्माताओं ने इस फिल्म का आधिकारिक मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है। इस मोशन पोस्टर के रिलीज़ होने के बाद से दर्शकों के द्वारा इसे काफी पसंद किया जा रहा हैं।

शिकारा’ एक प्रेम पत्र पर आधारित

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म ‘शिकारा’ कश्मीर में लिखे गए एक प्रेम पत्र पर आधारित हैं। इस फिल्म के निर्माताओं ने इस फिल्म में कश्मीर की खूबसूरत वादियों और वहां पर होने वाले प्यार को दिखाकर प्रशंसकों का मनोरंजन कर रहे हैं। इस मोशन पोस्टर में कश्मीर के पिछले 30 सालों की कहानी को दिखाया गया हैं और इस मोशन पोस्टर के आकर्षक बैकग्राउंड को देखकर ही दर्शक उत्साहित हो रहे हैं।

यूट्यूब पर निर्माता ने लिखा कि ‘अपने ही देश में शरणार्थी होने की पीड़ा क्या है? वर्ष 1990 में स्वतंत्र भारत में सबसे बड़ा मजबूरन माइग्रेशन देखा गया, उस वक्त 4,00,000 से अधिक कश्मीरी पंडितों को कश्मीर घाटी से छोड़कर जाना पड़ा था। लगभग 3 दशक बाद भी, अधिकांश लौटने में असमर्थ रहे हैं। शिकारा दुर्गम बाधाओं के सामने खुद को संभालने की कहानी है। यह एक ऐसे प्रेम की कहानी भी है, जो 30 वर्षों के निर्वासन के माध्यम से अप्राप्त है। सबसे बुरे समय की एक टाइमलेस प्रेम कहानी

विधु विनोद चोपड़ा

अगर हम विधु विनोद चोपड़ा की बात करें तो इन्होंने अपनी एक पुराणी फिल्म ‘परिंदा’ के वीडियो और क्लिप शेयर करते हुए इसके 30 साल पूरे होने का जश्न मनाया था।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Let us Discuss things that matter. Join us for this change, Login to our Website, cast your vote, be a part of discussion, and be heard.

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments