मनोरंजन

Raj Kundra Case : क्या complicated थे शिल्पा और राज के रिश्ते? शर्लिन चोपड़ा ने किया बड़ा खुलासा

Raj Kundra Case : शर्लिन चोपड़ा ने लगाया राज कुंद्रा पर ज़बरदस्ती kiss करने का आरोप


राज कुंद्रा केस : अभी हाल ही में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी पोर्नोग्राफी केस को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हर दिन इस केस में नए-नए खुलासे हो रहे हैं अभी हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर ज़बरदस्ती किस करने का आरोप लगाया। रिपोर्ट्स के अनुसार शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने मेरे साथ सेक्शुअल असॉल्ट किया था। लेकिन मैं किसी तरह बच गई थी। आपको बता दें कि साल 2021 में शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा के खिलाफ FIR भी दर्ज करवा चुकी हैं।  तो चलिए विस्तार से जानते है राज कुंद्रा केस के बारे में।

पोनोग्राफिंग के मामले में कुंद्रा परिवार पर मुसीबत का पहाड़ टूट पड़ा है। आपको बता दें कि पोर्न स्कैंडल में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में आ ही जाते हैं। इस बीच दोनों पति पत्नी में तनातनी भी देखी गई है। पोर्नोग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा को कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। अब उनकी जमानत याचिका पर बुधवार को सुनवाई होगी। इतना ही नहीं पुलिस  शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ कर रही है। अभी शिल्पा शेट्टी से पुलिस के लगातार सवाल जबाव का सिलसिला चल रहा है। आपको बता दें कि 23 जुलाई को मुंबई की क्राइम ब्रांच की टीम ने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के घर पर छापेमारी की थी। आपको बता दें कि करीब छह घंटे की इस कार्रवाई में शिल्पा शेट्टी को राज कुंद्रा के सामने बिठाकर पूछताछ की गई थी। खबरों की माने तो छापेमारी के दौरान शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा पर बुरी तरह चिल्ला पड़ी थीं जिसके बाद मामला ऐसा हो गया था कि पुलिस को बीच में बचाव करना पड़ा था। तो चलिए विस्तार से जानते है इसके बारे में।

पोर्नोग्राफी मामले के कारण शिल्पा शेट्टी के हाथ से निकल गए उनके कई प्रोजेक्‍ट्स

नव भारत टाइम्स के एक आर्टिकल के अनुसार जब मुंबई पुलिस राज कुंद्रा के साथ उनके जुहू वाले बंगले पर पहुंचे तो शिल्पा शेट्टी उन पर चिल्ला पड़ी थी उन्होंने राज कुंद्रा से पूछा की उनको ये सब करने की क्या जरूरत थी। शिल्पा शेट्टी ने अपने पति राज कुंद्रा चिल्लाते हुए कहा ‘आखिर आपको ये सब करने की क्या जरूरत थी’ रिपोर्ट के अनुसार उस दौरान शिल्पा शेट्टी फफक फफक कर रो पड़ीं थी। उसके बाद शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा से कहा अपने परिवार की इज्‍जत मिट्टी में मिला दी है। जिसके कारण अब उनके हाथ से सारे ब्रांड एंडोर्समेंट भी छीन रहे हैं। और उसके बाद उन्होंने कहा इसके कारण अब उनके हाथ से कई सारे प्रोजेक्‍ट्स भी निकल गए हैं।

और पढ़ें: जाने उन टीवी एक्ट्रेस के बारे में जिन्होंने मेकर्स से मतभेद होने के बाद बीच में छोड़े अपने पॉपुलर शो

जानें शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की पहली मुलाकात के बारे में

अभी सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी का एक पुराना वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा से पहली मुलाकात के बारे में बातें करती नजर आ रही है। शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा से अपनी पहली मुलाकात के बारे में बातें करते हुए बताया कि ‘राज कुंद्रा से उनकी मुलाकात एक बिजनेस डील को लेकर एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। शिल्पा ने बताया था कि वह पहली ही मुलाकात में राज कुंद्रा की स्माइल, चार्म और व्यक्तित्व की कायल हो गई थीं। उसके बाद उन्होंने बताया कि जब उन्हें ये पता चला था कि राज कुंद्रा पहले से ही शादीशुदा हैं तो वह बहुत ज्यादा दुःखी हुई थीं। उन्होंने बताया कि उस समय उन्हें नहीं पता था कि राज के तलाक का केस चल रहा है। आगे उन्होंने बताया कि उस समय मैं लंदन आती जाती रहती थीं तो उस दौरान एक बार राज कुंद्रा ने उन्हें अपने बैचलर होम में रहने का ऑफर दिया था उसी दौरान उन्हें उनके तलाक

https://www.instagram.com/tv/CLRH_VWhhvQ/?utm_source=ig_web_copy_link

शिल्पा ने पूछताछ में किया पति राज कुंद्रा का बचाव

पोर्नोग्राफी केस को लेकर मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी ने की करीब दो घंटे तक पूछताछ। इस दो घंटे में की पूछताछ में मुंबई पुलिस ने शिल्पा शेट्टी का बयान भी दर्ज किया। हालांकि इस दौरान भी शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा का बचाव करती नजर आई। उन्होंने पति राज कुंद्रा के बचाव में कहा ‘कि राज कुंद्रा ने जो फिल्‍में बनाई हैं वो ‘इरॉटिका’ हैं न कि पॉर्न फिल्‍म’। आपको बता दें कि राज कुंद्रा के वकील ने भी कोर्ट में यही दावा किया है। उन्होंने कहा पुलिस ने अवैध तरीके से गिरफ्तारी की है। राज कुंद्रा के वकील ने कहा ‘राज कुंद्रा की फिल्‍में ‘इरॉटिका’ हैं जिसके कारण उन पर आईटी एक्‍ट की धारा 67 नहीं लगाई जा सकती है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।