मीरा ने शाहिद को किया इस ख़ास अन्दाज़ में सालगिरह विश : यहाँ देखे exclusive pictures

0
48
shahid and meera marriage anniversary
shahid and meera marriage anniversary

मीरा और शाहिद की शादी को हुए 4 साल


मीरा राजपूत और शाहिद कपूर की शादी को आज 4 साल हो चुके  हैं. ऐसे में पत्नी मीरा ने पति शाहिद कपूर को एक इमोशनल पोस्ट के साथ शादी की   सालगिरह विश की .मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी शादी की एक  तस्वीर शेयर कि  और लिखा – “You make my world and me go round ”

वैसे मीरा अक्सर शाहिद के लिए अपने प्यार का इज़हार सोशल मीडिया पर पोस्ट के ज़रिए करती रहती है. मीरा ने शाहिद की आयी फिल्म कबीर सिंह के लिए एक पोस्ट शेयर किया और उस पोस्ट में उन्होंने शहीद  के लिए प्यारा सा मेसज लिखा – Aa zamane aazmaale rooth ta nahi, Faaslon se hausla ye toot’ta nahi So proud of you baby . It’s your time to shine.  

शहीद ने भी अपनी शादी की सालगिरह पर पत्नी  मीरा के साथ एक तस्वीर शेयर  की. तस्वीर में मीरा बेहद साधारण लुक में हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए शाहिद ने उनके लिए एक स्पेशल मेसज भी  लिखा – मीरा की ये पहली तस्वीर थी जो मैंने अपने फोन में सेव की थी. अब लगभग हर दूसरी तस्वीर उन्हीं की होती है. वो जीवन हैं. मैं उनसे प्यार करता हूं. जैसी आप हैं, वैसा होने के लिए शुक्रिया.

शाहिद की हाल ही में आयी फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कलेक्शन कि है और फैन्स ने इस फिल्म को बेहद पसंद भी किया है .कबीर सिंह के सफल होने के बाद शाहिद को आखिरकार जनता का प्यार मिल रहा है.

आपको बता दे कि असल जिंदगी में  शाहिद और मीरा की बॉन्डिंग काफी मजबूत हैं. दोनों ने साल 2015 में शादी की थी. दोनों के आज दो बच्चे हैं, एक का नाम मीशा और दूसरे का नाम जैन है. शाहिद जहां बच्चों की परवरिश में छूट देने में इत्तेफाक रखते हैं वहीं मीरा बच्चों का खास ध्यान रखती हैं.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments