क्राइम पेट्रोल एक्टर शफीक अंसारी ने दुनिया को कहा अलविदा, कैंसर से हारी जंग

0
59
shafique ansari

10 मई को कैंसर से जंग हारे शफीक अंसारी


Crime Patrol Actor Shafiq Ansari Passes Away At 52

2020 बॉलीवुड वालों के लिए अच्छा समय नही है। अभी कुछ समय पहले ही फिल्म इंडस्ट्री ने अपने दो दिग्गज अभिनेता इरफ़ान खान, ऋषि कपूर को खोया था। उसके बाद प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ़ सीईओ कुलमित मक्कड़ के निधन की खबर आयी। अभी हाल ही में 10 मई को क्राइम पेट्रोल फेम एक्टर शफीक अंसारी का भी मुंबई में निधन हो गया। इरफ़ान खान और ऋषि कपूर की तरह शफीक अंसारी का निधन भी कैंसर की वजह से हुआ। आपको बता दें की  शफीक अंसारी कई सालों से कैंसर से जूझ रहे थे लेकिन अंत में वो कैंसर से हार बैठे और 10 मई को दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।

शफीक अंसारी कई सालों से कैंसर से पीड़ित थे वह लम्बे समय से कैंसर का इलाज करवा रहे थे। 52 साल के शफीक अंसारी ने मुंबई में अंतिम सांस ली। यह उनके परिवारवालों और फैंस के लिए दुखद खबर है। सोशल मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार, एक्टर शफीक अंसारी मदनपुरा, मुंबई में रहते थे और कैंसर से जूझने के बाद उनका निधन हो गया।

और पढ़ें: ऋषि कपूर फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी: ऋषि कपूर की अधूरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ अब होगी पूरी

सिंटा ने भी शफीक अंसारी के निधन पर जताया दुख

सिंटा (सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन) ने शफीक अंसारी के निधन पर दुख जताया और ट्वीट कर सिंटा ने लिखा ‘हम मिस्टर शफीक अंसारी के निधन पर संवेदना व्यक्त करते है, शफीक अंसारी जून 2008 से सिंटा के मेंबर थे’। शफीक अंसारी के निधन से टीवी इंडस्ट्री में भी शोक की लहर है। साथ ही उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनके निधन का दुख जता रहे है।

कैसा था शफीक अंसारी का फ़िल्मी करियर

शफीक अंसारी के फ़िल्मी करियर की बात करें तो बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर और राइटर के रूप में शुरुआत की थी। फिर उन्होंने अभिनय की दुनिया में कदम रखा। शफीक अंसारी ने साल 2003 में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी स्टारर फिल्म ‘बागबान’ में स्क्रीनराइटर के रूप में काम किया था। लेकिन उन्हें ‘क्राइम पेट्रोल’ के लिए ही मुख्य रूप से जाना जाता था।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments