मनोरंजनलाइफस्टाइल

शाहरुख से लेकर इन हस्तियों की आवाज़ से होगा ‘लॉयन किंग-हिंदी’ में मनोरंजन 

‘लॉयन किंग’ हिंदी में सुनाई देगी इन दिग्गजों की आवा


सिम्बा,टीमोन और पुम्बा के कार्टून को देखते-देखते न जाने कितनो का बचपन गुजरा होगा. आपको जानकर काफी खुशी होगी की ‘द जंगल बुक’ के निर्माता ‘लॉयन किंग’ को दोबारा दर्शको के लिए लेकर आ रहे हैं.इस फिल्म की हिंदी डबिंग में आपको बॉलीवुड के कई जाने माने दिग्गज अभिनेताओं की आवाज़ सुनने मिलेगी. इस बात की जानकारी बॉलीवुड क्रिटिक तरन आदर्श ने खुद अपने ट्वीटर अकाउंट की पोस्ट की सहायता से दी है.आइये जानते हैं इस कहानी में किस किरदार की आवाज़ कौन बनने वाला है.

आशीष विद्यार्थी –

तरन आदर्श की पोस्ट में बताया गया है की ‘स्कार’की आवाज़ आशीष विद्यार्थी द्वारा दी जा रही है. आपको बता दें की आशीष ने बॉलीवुड की कई फिल्मो में नेगटिव भूमिकाएं निभायीं हैं. अपनी दमदार  आवाज़ से आशीष को विलेन का रोल काफी जचता है. स्कार एक नेगेटिव किरदार है जिसके लिए आशीष की आवाज़ बिलकुल सही होगी .the lion king

श्रेयस तलपड़े-

बचपन में टीमोन और पुम्बा तो सबने देखा ही होगा. इसमें टीमोंन का काफी मज़ेदार रोल है जिसकी आवाज़ श्रेयस तलपड़े देने जा रहे हैं.

the lion king

संजय मिश्रा-

बॉलीवुड में अपनी डायलॉग डिलीवरी के लिए चर्चित संजय मिश्रा भी इस हिंदी डब का हिस्सा बनने वाले हैं.बताया गया है की संजय पुम्बा को अपनी आवाज़ देने वाले हैं.पुम्बा का किरदार काफी डरपोक और मासूम जानवर का है.इसमें संजय की आवाज़ सुनना रोमांचक होगा.

the lion king

यहाँ भी पढ़ें: ‘हमे तुमसे प्यार कितना’ मूवी की नयी डेट की हो गयी घोषणा

अर्सानी-

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अर्सानी, ज़ाज़ू के किरदार को आवाज़ देने वाले है. इस फिल्म को हिंदी में देखना अब और भी रोमांचक होगा.the lion king

आपको बताते चलें की इस फिल्म के तमिल डब में एक्टर सिद्धार्थ सिम्बा को अपनी आवाज़ देंगे.  वहीँ कुछ दिनों पहले शाहरुख़ ने तस्वीर के जरिये बताया की था की किंग मुफासा और सिम्बा की आवाज़ शाहरुख़ और उनके बेटे आर्यन देने वाले हैं. यह फिल्म 19 जुलाई को इंग्लिश, हिंदी , तमिल और तेलुगु भाषा में भारत में रिलीज़ होगी.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।