एक फिल्म के लिए मिलते हैं इन स्टार्स को करोड़ो रूपए

0
36
bollywood actress

इन हिट मूवी में किसी ने लिए 48 करोड़, तो किसी ने लिए 15


चकाचौंध भरी जिंदगी जी रहे फ़िल्मी सितारों के महंगे कपड़ो और बेहतरीन लाइफ स्टाइल पर सबकी नज़र रहती है हर आम व्यक्ति को बॉलीवुड के स्टार्स की कमाई जानने की काफी उत्सुकता होती है. इस बात से तो सभी वाक़िफ़ हैं की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में जितनी मेहनत और संघर्ष है उतना ही अच्छा भविष्य भी है क्योकि इस इंडस्ट्री में दिल खोलकर पैसे दिए जाते हैं. और ये रकम एक्टर के काम के आधार पर ऊपर-नीचे भी होती रहती है ऐसे में आज हम आपको बताने वाले हैं आपके पसंदीदा एक्टर-एक्ट्रेस की कमाई.

ऋतिक रोशन

सबसे पहले बात करेंगे ऋतिक रोशन की. कृष ,कोई मिल गया ,धूम जैसी बेहतरीन फिल्मो में अपने टैलेंट का नमूना देने वाले ऋतिक एक फिल्म का हिस्सा बनने के लिए मोटी रकम वसूलते हैं.  बताया जा रहा है की यशराज फिल्म्स की आने वाली मूवी ‘ऋतिक VS टाइगर’ के लिए ऋतिक ने अपनी फीस बढ़ा ली है. इस फिल्म के लिए ऋतिक ने 48 करोड़ रूपए फीस ली है. ये फिल्म एक एक्शन थ्रिलर होगी जिसमे ऋतिक के साथ टाइगर भी नज़र आएंगे.

करीना कपूर खान

2018 में आयी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ से करीना कपूर ने कमबैक किया था.  इस फिल्म के लिए करीना ने मेकर्स अपनी वास्तविक पेमेंट से 50 % ज्यादा तकरीबन 7 करोड़ रूपए लिए थे. करीना जल्द ही करन जोहर की फिल्म तख़्त में नज़र आएंगी जिसके लिए पेमेंट 10 करोड़ रूपए रखी गयी है.

VEERE DI WEDDING

यहां भी पढ़ें: #kaafir भारत-पकिस्तान के बीच झूझती जिंदगी -‘क़ाफ़िर’

दीपिका पादुकोण

हालही में आने वाली फिल्म 83 में दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का किरदार निभा रही हैं जिसके लिए उन्होंने मेकर्स से 14 करोड़ रूपए लिए हैं.  इससे पहले पद्मावत के लिए दीपिका ने 11-14 करोड़ लिए थे. इसके साथ दीपिका बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस बन चुकी हैं .

PADMAVAT

रणवीर सिंह

अपनी मौजूदगी से फिल्म को 500 करोड़ का बिज़नेस करवाने वाले रणवीर सिंह की डिमांड बॉलीवुड में बढ़ गयी है.  आपको बता दें की रणवीर फिल्मो में काम करने के लिए फिल्म के मुनाफे का एक हिस्सा लेते हैं. अब तक बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स ही ऐसा किया करते थे. मगर कम समय में रणवीर भी इसका हिस्सा बन चुके हैं.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments