मनोरंजन

Satellite Shankar Promotion: असल जिंदगी में सिर्फ 50 प्रतिशत ही ‘punctual’ है सूरज

फिल्म सॅटॅलाइट शंकर के लिए किया 8kg वजन कम


फिल्म हीरो से फ्रेम पाने वाले एक्टर सूरज पंचोली जिनकी एक्टिंग को फैन्स ने काफी सराहा और अब वो एक बार फिर अपनी आने वाली फिल्म सॅटॅलाइट शंकर से वह बड़े परदे पर कमबैक कर रहे है। सूरज आज अपनी आने वाली फिल्म सॅटॅलाइट शंकर के प्रोमशन के लिए दिल्ली के ले मेरिडियन होटल पहुँचे। उनके साथ  फिल्म के डायरेक्टर इरफ़ान कमल भी नजर आए।

शंकर से सिर्फ 50 प्रतिशत ही ‘punctual’ है सूरज

फिल्म सॅटॅलाइट शंकर में सूरज एक फौजी  का किरदार निभा रहे है जो अपने देश और उनकी जनता के लिए कुछ भी कर सकता है। यह फिल्म इमोशनल और जज़्बे से भरी है. इस फिल्म की शूटिंग भारत के कई हिस्सों में हुई जैसे जम्मू , यूपी , पंजाब, हरियाणा  और हिमाचल आदि। वही वन वर्ल्ड के एक्सक्लूसिव इंटरव्यू  में  सूरज ने बताया की फिल्म में जितना शंकर पंचुअल है  उतना असल जिंदगी में सिर्फ 50 प्रतिशत ही है।कोशिश करते है की  शूटिंग में टाइम से पहुँचे  लेकिन बॉम्बे में ट्रैफिक बहुत होता है लेकिन  है की टाइम से आये।  

Read more: अनन्या पांडे के “oh so hot” लुक्स ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

वही जब फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ फनी मोमेंट्स की बात करे तो इसपर डायरेक्टर इरफ़ान कमल ने बताया  फिल्म में जज़्बा है लेकिन  शूटिंग के  दौरान कुछ मोमेंट्स ऐसे रहे है जो टीम के लिए काफी यादगार रहे है.इस फिल्म में स्टेशन के प्लेटफॉर्म के कुछ ऐसे सीन्स रहे है जिसमे टीम को काफी भागी दौड़ी करनी  पड़ी है एक  प्लेटफॉर्म से दूसरे प्लेटफॉर्म तक ।

आपको बता दें की यह फिल्म बड़े परदे पर 15 नवंबर  को रिलीज़ हो रही है।  इस फिल्म में सूरज के साथ मेघा आकाश जो की साउथ की एक्ट्रेस है। इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री भी काफी अच्छी नजर आ रही है। 

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button