आलोचना करो लेकिन गाली मत दो-पाक कप्तान सरफ़राज़

0
61
sarfaraz ahmad

पाक क्रिकेट टीम के कप्तान सरफ़राज़ ने की प्रशंसकों से अपील


ICCWORLDCUP 2019 में भारत से मिली हार के बाद हर किसी ने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम ,प्लेयर और कप्तान सरफ़राज़ की खूब आलोचना की थी. आलोचना का सिलसिला इतना आगे बढ़ा की लोगो ने गुस्से में सरफ़राज़ और पाकिस्तानी टीम को गालिया देनी शुरू कर दी. बात यहाँ तक पहुंच गयी की मॉल में अपने बेटे के साथ घूमते वक़्त एक फेन ने सरफ़राज़ को बहुत भद्दा कमेंट तक कर दिया। इन सब को देखते हुए सरफ़राज़ ने प्रशंसकों से एक ख़ास अपील की है.

आलोचना की शिकार हुई पाक क्रिकेट टीम

सरफराज ने कहा, ‘मैं इस पर कुछ नहीं कह सकता. लोग जो कहते हैं उसे रोकना हमारे हाथों में नहीं है. जीतना एवं हारना खेल का एक हिस्सा है और ऐसा नहीं है कि हम पहली टीम है जिसने कोई मैच हारा है. पिछली टीमों को भी हार का सामना करना पड़ा है.आलोचना करते हुए अपशब्द नहीं कहने चाहिए. हमारी आलोचना करें लेकिन अपशब्द न कहें.’

जानिये फेन ने गुस्से में सरफ़राज़ से क्या कहा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें देखा गया कि लंदन के एक मॉल में सरफराज से एक प्रशंसक ने कहा था, ‘तुम बहुत मोटे हो गए हो, सूअर की तरह. तुम्हें कम खाना चाहिए.’ हालांकि, प्रशंसक ने बाद में माफी मांगी और वीडियो को डिलीट कर दिया.

यहाँ भी पढ़ें: शाहरुख से लेकर इन हस्तियों की आवाज़ से होगा ‘लॉयन किंग-हिंदी’ में मनोरंजन 

वर्ल्ड कप में कैसा रहा पाक का प्रदर्शन

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंग्लैंड की हार ने पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल के दरवाजे खोल दिए हैं. पाकिस्तान के पास अब सेमीफाइनल में जगह बनाने का मौका है. साउथ अफ्रीका पर जीत से पाकिस्तान के दरवाजे खुल गए हैं. अगर इंग्लैंड की टीम भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच हार जाए तो उसके 8 अंक ही रह जाएंगे.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com