सानिया मिर्जा और मार्टिना हिंगिस ने बनाया 30 जीत का नया रिकॉर्ड!

0
516

भारत की मशहूर महिला टेनिस जोड़ी सानिया मिर्जा और मार्टिना हिंगिस ने अपना जीत का अभियान जारी रखते हुए, हाल ही में लगातार 30 जीत दर्ज करने का नया रिकॉर्ड भी बना लिया है। दोनोँ ने शुक्रवार को डब्ल्यूटीए एपिया इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट का खिताब जीता है, जो इनका इस सत्र में लगातार दूसरा खिताब है। भारतीय टेनिस स्टार सानिया और स्विटजरलैंड की हिंगिस का यह एक साथ में 11वां खिताब है। उन्होंने 2015 में 9 खिताब जीते थे, जिनमें से दो ग्रैंडस्लैम और साल का आखिरी डब्ल्यूटीए फिनाले भी शामिल है।

सानिया मिर्जा और मार्टिना कोकरोलिन गार्सिया और क्रिस्टीना मालडेनोविच पर 1-6 , 7-5 , 10-5 से जीत हासिल करने के लिए बेहद पसीना बहाना पड़ा। इस 1 घंटे 13 मिनट तक चलने वाले मैच की शुरुआत में वरीयता टीम की स्थिति बेहद खराब थी।

sania-hingis

सानिया मिर्जा ने कहा कि, “मैच के दौरान जब हम 6-1, 5-2 से पीछे थी तब हम एक-दूसरे से यही बोल सकते थे की बस 1 ब्रेक से हम उम्मीद रख सकते है। ऐसी स्थिति में आप केवल सकारात्मक सोच से ही आगे बढ़ सकते हो। हमने 5-3 पर अपनी सर्विस बचायी और फिर लय को पकड़ लिया। हम वास्तव में एक और टूर्नामेंट जीतकर खुश हैं। हमने जिस तरह से वापसी की उससे हम बहुत खुश हैं।”

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at

info@oneworldnews.in

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments