फिर होंगे तीनो खान एक साथ,करने वाले है कुछ बड़ा 

0
43
salman-shahrukh-aamir-place

इस जगह रखी गयी एक सीक्रेट मुलाक़ा


दोस्ती एक ऐसा रिश्ता है जो सभी रिश्तो से मजबूत होता है जो तोड़ने से भी नहीं टूटता और कुछ ऐसा ही रिश्ता इन तीनो खान के बीच नजर आता है जिनके बीच  कई बार मन-मुटाव देखने को मिले लेकिन आज भी इनकी दोस्ती  उतनी ही मजबूत है जितनी  पहले थी. जी हाँ, हम बात कर रहे शाहरुख़ खान, सलमान खान और आमिर खान  जिन्होंने अपनी एक्टिंग और अपने रोमांस भरे अंदाज़ से लोगो का  दिल जीता.आज वही तीनो खान फिर एक साथ होने जा रहे है.

आपको बात दे कि हाल ही में आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान ने एक सीक्रेट मीटिंग रखी थी जो कि किंग खान के बांद्रा स्थित घर पर हुई.यह मुलाक़ात शाम के वक़्त  मीडिया  से छुपते  छुपाते रखी गयी थी.ऐसा कयास लगाया है कि  तीनो फिर से एक साथ जल्दी अपने नए प्रोजेक्ट पर काम करने वाले है. साथ ही खबरों के मुताबिक तीनो ने अपने करियर को लेकर भी बातचीत की है.

सीक्रेट मुलाकत  करने की थी यह ख़ास वजह 

सब जानते है वक़्त के साथ अब तीनो खान का करियर भी ट्रैक से आउट  होने लगा है जिसके चलते तीनो ही एक्टर्स की फिल्म आज कल बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाई नहीं कर पा रही है अब चाहे वो सलमान खान की रेस-3 हो या आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान लेकिन फैन्स ने  यह जाहिर कर दिया  कि यह अब वह नाम को नहीं  काम और कंटेंट को ज्यादा पसंद  करते है

यहाँ भी पढ़े: ‘WHO’ : 1 से 5 साल के बच्चो को  रखे मोबाइल और  टीवी स्क्रीन से दूर 

हालाँकि जल्द ही सलमान की फिल्म भारत  ईद पर रिलीज़ होने वाली है और आमिर खान की  लाल सिंह चड्ढा ,लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर  ज्यादा कमाई न कर पाए इसका डर  सबको लगता है जो अभी शाहरुख़ खान के साथ हो रहा है. हाल ही  में आई शाहरुख़  की  जीरो  बॉक्स ऑफिस पर  फ्लॉप हुई जिसके डर से अब शाहरुख़ अपनी आने वाली फिल्म प्रोजेक्ट  को बहुत ध्यान से चुन रहे है लेकिन अब देखना  यह है की क्या तीनो खान फिर से एक साथ काम कर के फैन्स के दिलो में जगह  बना पाएंगे.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in