बॉलीवुड में एक्टर चला रहे हैं एक्ट्रेस पर जोर

0
37
salman priyanka

पद्मश्री प्रियंका चोपड़ा भी हुई इस जोर का शिकार


बॉलीवुड में भी अब सुपरस्टार का पावर दिखाने वाला खेल शुरू हो गया है जहाँ एक्ट्रेस के लिए हुए फैसले पर बवाल मचने लगे हैं. एक्टर खुदको एक्ट्रेस के मुकाबले ज्यादा महत्व देते नज़र आते हैं .जहाँ एक्ट्रेस को अपना फैसला बदलने का दबाव दिया जाता है और न मानने पर इसे ईगो का मसला बना लिया जाता है . सलमान खान और कटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली मूवी ‘भारत’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं . प्रमोशन के दौरान  फिल्म की कास्ट से कई तरह के सवाल जवाब हुए, जिसमे सलमान प्रियंका से नाराज़ दिखाई दिए.

यहाँ भी पढ़े: श्रीदेवी से मलाइका की तुलना पर भड़के  अर्जुन 

5 दिन पहले फिल्म छोड़ने की क्या थी वजह

प्रियंका चोपड़ा ने इस फिल्म को साइन कर लिया था लेकिन पिछले साल शूटिंग शुरू होने के महज़ 5 दिन पहले प्रियंका ने ये फिल्म छोड़ दी. जिसके बाद कटरीना कैफ इस फिल्म का हिस्सा बनी.’ भारत’ छोड़ने की एक बहुत बड़ी वजह थी जो की है प्रियंका और निक जोनास की शादी. अब भला कोई एक फिल्म से ज्यादा अपनी शादी को तवज्जो दे ये तो कहीं भी गलत नहीं लगता है. मगर शायद सलमान ने इस बात को अपने ईगो पर ले ली.

प्रियंका को रोकने की सबने की कोशिश

फिल्म छोड़ने की बात पर फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास ने प्रियंका की बात समझते हुए उन्हें एक ऑफर और दिया था.  डायरेक्टर अली  अब्बास ने प्रियंका को रोकने के लिए फिल्म की शूटिंग 3 से 4 दिन बढ़ाने की भी बात कही थी ,लेकिन ये बात प्रियंका को संतुष्ट नहीं कर पायी और उन्होंने इस फिल्म से बैकऑउट कर लिया .और शुरू हो गया प्रियंका -सलमान  का ये विवाद.

दूसरा विकल्प बनने से थी अनजान कटरीना

कटरीना से पूछे जाने पर उन्होंने बताया की मुझे पहले इस बात का ज़रा भी अंदाज़ा नहीं है की मुझसे पहले किसी और को ये फिल्म दी गयी थी. अली अब्बास ने फिल्म ‘टाइगर जिन्दा है ‘ की शूटिंग के दौरान मुझसे इस स्क्रिप्ट पर चर्चा की थी जो की मुझे पसंद आयी और मेने हाँ कह दी.  डायरेक्टर की पहली पसंद न होने का कारण पूछे जाने पर कटरीना कहती हैं की ईगो पर लेने से शायद किसीको बुरा लगेगा ,मगर मुझे  लगता है ये फिल्म मेरी किस्मत में लिखी थी .

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in