मनोरंजन

करीना और सैफ अली खान के बच्‍चे का नाम नहीं होगा सैफीना

हमारे बच्चे का जन्म लंदन में नहीं होगा


सैफ अली खान के बच्‍चे का नाम

बॉलीवुड के अभिनेता सैफ अली खान ने चुप्‍पी तोडते हुए उन सभी खबरों को खारिज कर दिया है जिनमें कहा गया था कि उनकी पत्नी करीना कपूर ने गुप्त रूप से अपने होने वाले बच्चे का लिंग परीक्षण कराया था और दोनों ने लंदन में अपने बच्चे के जन्म होने की योजना बनाई है। साथ ही जोरों से चर्चा था, कि करीना और सैफ के बच्‍चे का नाम सै‍फीना होगा।

सैफ अली खान ने एक बयान में कहा है, कि मैं सभी को बताना चाहता हूं, कि हमें नहीं पता लड़का होगा या लड़की। हमारे बच्चे का जन्म लंदन में नहीं होगा। साथ ही कहा, कि बच्चे का नाम निश्चित तौर पर सैफीना नहीं रखा जाएगा।

सैफ अली खान और करीना कपूर
सैफ अली खान और करीना कपूर

यहाँ पढ़ें : सालों बाद बड़े पर्दे पर नजर आ सकती है , सलमान खान और शाहरुख की जोड़ी

मां बनने के बाद भी काम करती रहूंगी

बॉलीवुड की अभिनेत्री और सैफ अली खान की पत्‍नी करीना कपूर खान ने अपने इंटरव्यू में कहा है, कि मुझे किसी चीज ने काम करने से नहीं रोका।  मुझे अपने निजी और पेशेवर जीवन कि बीच तालमेल बैठाना आता है। मैं मां बनने के बाद भी काम करती रहूंगी और साथ ही छुट्टियां भी लेती रहूंगी। अभी मैं फिल्मों की स्क्रिप्ट पढ़ रही हूं।

करीना ने ब्रेक नहीं लिया

आप को बता दें, सैफ अली खान और करीना कपूर ने करीबन पांच साल के लंबे अफेयर के बाद साल 2012 के अक्टूबर में शादी की थी। सैफ अली खान ने इस साल जुलाई में ही करीना  के गर्भवती होने की घोषणा की थी। इन के बच्चे दिसंबर में पैदा होने की उम्मीद है। करीना अपने आने वाले बच्चे को लेकर बेहद उत्साहित हैं, वह अपना खास ख्याल भी रख रही हैं। साथ ही गर्भवती होने के वजूद काम से ब्रेक नहीं लिया है। करीना कपूर अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर और अपने दोस्तों के साथ जमकर आउटिंग भी कर रही हैं।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Back to top button