सर्जिकल स्ट्राइक के नाम पर साध्वी प्रज्ञा मांग रही हैं वोट 

0
47
sadhvipragya

साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ कांग्रेस ने की चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज


भोपाल लोकसभा सीट की उम्मीदवारी मिलने के बाद से ही लगातार साध्वी प्रज्ञा के विवादित बयान सामने आ रहे हैं. हाल ही में साध्वी प्रज्ञा का एक बयान सामने आया है जिसमे वे सर्जिकल स्ट्राइक और सैनिको के नाम पर वोट माँगती नज़र आयी. जिसपर विपक्षी दल कांग्रेस ने चुनाव आयोग में जाकर साध्वी  प्रज्ञा  के खिलाफ शिकायत दर्ज की. आपको बता दें की ये वही साध्वी प्रज्ञा है जिन्होंने बीते दिनों मुंबई हमले के शहीद हेमंत करकरे की शहादत पर सवाल खड़े किये थे और अब वोट मांगने की बारी आयी तो फिर से साध्वी ने सैनिको का पक्ष लेना शुरू कर दिया.

यहाँ भी पढ़े:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया वाराणसी से नामांकन

चुनावी सभा में साध्वी के बड़े बोल

भोपाल के समीप बैरागढ़ में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए साध्वी ने कहा कि सैनिकों का अपमान ना हो इसलिए बीजेपी को जिताया जाए,सैनिकों को अपमान से केवल भाजपा ही बचा सकती है.  एक मात्र बीजेपी ही सर्जिकल स्ट्राइक करवा कर देश के दुश्मनो को जड़ से ख़त्म कर सकती है. साथ ही साध्वी प्रज्ञा कहतीं हैं कि कांग्रेस ने मुझे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बहुत प्रताड़ित किया है. जब नरेंद्र मोदी गुजरात के सीएम थे तो उनपर तरह तरह के आरोप लगाए गए थे जिसपर वे बेगुनाह साबित हुए ,ऐसे ही कांग्रेस ने मुझे भी 9 सालो तक परेशान किया है.

कांग्रेस ने भाजपा पर साधा निशाना

साध्वी प्रज्ञा के चुनावी सभा में बयान देने के बाद ही कांग्रेस ने चुनाव आयोग में शिकायत करते हुए साध्वी पर कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है. वही  इससे पहले भी साध्वी प्रज्ञा ने बाबरी मस्जिद पर विवादित बयान  देकर खुद को सवालो के घेरे में ला खड़ा किया था,जिसपर चुनाव आयोग ने नोटिस भेज कर साध्वी को चेतावनी भी दी थी. लेकिन वोट पाने के लिए जहाँ सारी पार्टियाँ अपनी एड़ी चोटी का ज़ोर लगा रहीं हैं वही साध्वी प्रज्ञा कैसे किसी से पीछे हट सकती हैं.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in