मनोरंजन

ये बॉलीवुड हसीनाएं है करोड़ो की मालकिन, लेकिन उसके बाद भी जीती है सादगी भरी जिंदगी

ये 4 बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ जीती है बेहद सादगी भरी जिंदगी


बॉलीवुड की चमक धमक के बारे में भला कौन नहीं जानता। आज के समय पर ज्यादातर लोग बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहते हैं जिसके लिए हर साल लाखों लोग मुंबई आते है और जी तोड़ मेहनत करते है लेकिन सफलता कुछ ही लोगों के हाथ लगती है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत ज्यादा पैसा और शोहरत दोनों ही है इसलिए जो भी लोग यहाँ स्टार बन जाते है वो अपने आप को किसी राजा से कम नहीं समझते।

जिन लोगों को बॉलीवुड में एक बार नाम, पैसा और शोहरत मिल जाती है वो अपने आप को सातवें आसमान पर महसूस करने लगते है। उसके बाद वो महंगी और ब्रांडेड चीजें ही लेना पसंद करते है। लेकिन इन में से कुछ  ऐसी भी अभिनेत्रियाँ है जिन्हे स्टारडम हासिल होने के बावजूद भी वो बेहद साधारण तरीके से अपनी जिंदगी जीती हैं। इन अभिनेत्रियों को ज्यादा बनावट पसंद नहीं आती। तो चलिए जानते है उन अभिनेत्रियों के बारे में जो करोड़ो की मालकिन होने के बाद भी बेहद सादगी भरी जिंदगी जीती है।

सारा अली खान: बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान को भला कौन नहीं जनता। आज के समय पर बॉलीवुड में सारा अली खान को किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है। बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म केदारनाथ से की थी। बॉलीवुड में एंट्री करने के साथ ही उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली थी। ये बात तो हम सभी लोग जानते है कि सारा अली खान एक नवाब परिवार से तालुक रखती हैं उनके पिता सैफ पटौदी खानदान के वारिस है। लेकिन उसके बाद भी सारा अली खान को बेहद सादगी भरी जिंदगी जीना पसंद है।

और पढ़ें:  बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत का नया गाना “ड्रीम में एंट्री” रिलीज होते ही छाया, देखे वीडियो

हेमा मालिनी: बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल यानि की हेमा मालिनी को भला कौन नहीं जानता। आज के समय पर हेमा मालिनी को किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है। आपको बता दे कि हेमा मालिनी बहुत ही सिपंल तरीके से रहना पसंद करती है। हेमा देवल परिवार का हिस्सा हैं, देवल परिवार हमेशा से ही अपनी सादगी के लिए ही जाना जाता है।

विद्या बालन: बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन अपने दमदार अभिनय के लिए जानी जाती है। बॉलीवुड की ‘डर्टी पिक्चर’ से विद्या बालन ज्यादा चर्चा में आ गई। विद्या बालन के पास आज के समय में किसी चीज की कमी नही है फिर भी वह हमेशा बहुत ही साधारण रहना पसंद करती हैं। अक्सर उन्हें साड़ी में ही देखा जाता है।

जहान्वी कपूर: बॉलीवुड एक्टर्स श्रीदेवी की लाड़ली बेटी जहान्वी कपूर को भला कौन नहीं जानता। जहान्वी कपूर ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फ़िल्म धड़क से की थी। जिस समय जहान्वी कपूर ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी उस समय वह महज 22 साल की थी। अगर हम जहान्वी कपूर के लाइफस्टाइल की बात करें तो उन्हें बेहद ही सादगी भरी जिंदगी जीना पसंद है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।