लॉकडाउन में फंसी रतन राजपूत पहुंची अपने होमटाउन, घर पहुंचते ही खुद को किया सेल्फ क्वारंटीन

0
52
ratan rajput quarantine

कैसा रहा रतन राजपूत का लॉकडाउन से लेकर क्वारंटीन तक का सफर


लॉकडाउन में कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स अपने घर पर नहीं है। वो अलग अलग जगह फंसे हुए है। कई सेलेब्स तो देश से बाहर गए थे और लॉकडाउन की वजह से अपने देश वापस लौट नहीं पाए है। जिनमें टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत का नाम भी शामिल है। आपको बता दे कि टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत लॉकडाउन के दौरान बिहार के एक गांव में तीन महीने से फंसी हुई थी, लेकिन अब वो आखिरकार अपने होमटाउन पटना पहुंच चुकी है। उन्होंने खुद को अपने घर पर ही क्वारंटीन कर लिया है। उन्होंने खुद एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। साथ ही उन्होंने बताया कि लॉकडाउन से लेकर क्वारंटीन तक, उन्होंने किन-किन हालातों से गुजरना पड़ा। रतन ने वीडियो में बताया कि वो अपने माता-पिता के घर पहुंच चुकी हैं। चार घंटे का सफर करने के बाद वो गांव से होमडाउन पहुंची है। इसलिए उन्होंने खुद को सेल्फ क्वारंटीन कर लिया है।

https://www.instagram.com/tv/CAlNaSvHMMT/?utm_source=ig_web_copy_link

और पढ़ें: ऐसे 5 बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स जो बने  जुड़वां बच्चों के Parents 

रतन राजपूत कैसे रख रही है अपनी फॅमिली से सोशल डिस्टेंसिंग

रतन राजपूत ने एक वीडियो शेयर कर बताया, कि क्वारंटीन के लिए अपनी माँ को मनाना बहुत मुश्किल था। साथ ही ये उनके लिए भी मुश्किल है, क्योंकि उनकी माँ ऊपर वाले कमरे में ही रहती है जिसके कारण वो अपनी माँ से मिल नहीं पा रही है। उन्होंने कहा कई लोग इमोशनल भावनाओं में बह जाते है। जिसके कारण वो गलती कर बैठते है, लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग और क्वारंटीन जैसे नियमों का पालन करना बहुत जरूरी है।

किस तरह गांव को मिस कर रही है रतन राजपूत

सेल्फ क्वारनटीन की वजह से रतन अब तक अपने पर‍िवार वालों से भी नहीं मिली। रतन अभी भी अपने परिवार वालो से वीड‍ियो कॉल के जर‍िए बात कर रही है। उन्होंने वीड‍ियो के जर‍िए लोगों को भी यही संदेश दिया क‍ि लोग इस समय खुद को जिम्मेदार बनाएं और कोरोना से बचने के हर नियमों का पालन करें। सोशल डिस्टेंसिंग का खास ख्याल रखें। साथ ही रतन ने यह भी कहा कि वे गांव को मिस कर रहीं है। उन्होंने कहा कि वो गांव की ताजी हवा को मिस कर रही है। साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें गांव और शहर के लॉकडाउन में काफी फर्क नजर आ रहा है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com