राशिफल

राशिफल: नवंबर 15 – नवंबर 21

जानें इस सप्ताह का राशि फल


 

मेष राशि: वैवाहिक सुख के अभाव में भी, उन सुखों को याद करने का स्तर बहुत आहत नहीं होगा.  आपके व्यक्तित्व में एक अलग तरह की सकारात्मक आभा होगी. कई बार आप कई स्थितियों के बारे में झूठ बोलने या रणनीतिक  का इस्तेमाल करने की कोशिश कर सकते हैं. सतर्क रहें. व्यवसायिक व्यक्तियों के लिए अच्छा समय हो सकता है. परिस्थितियों का सामना करने और इसे खेल को स्वीकार करने की आपकी हिम्मत इस अवधि में देखी जा सकती है.

वृषभ: आप अपने लोगों के बीच अपनी छवि को लेकर अधिक सचेत हो सकते हैं. सचेत होना और इसे चिंता में बदलना आपके स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकता है. यह स्थिति बदतर नहीं होगी, लेकिन निश्चित रूप से आपको मानसिक रूप से परेशान करने वाली होगी. विरोधी आपके साथ कुछ मामलों में समझौता करने की योजना बना सकते हैं. इस अवधि में आपकी वरीयता अलग-थलग हो जाएगी या सार्वजनिक होने से बच जाएगी. एक गुनगुना अवधि की उम्मीद की जा सकती है.

मिथुन :उदार रचनात्मक मन के साथ समझदार इस अवधि में अनुभव करेंगे. इसके साथ ही, अनिच्छुक निर्णय के साथ आक्रामक निर्णय आपके रवैये के विपरीत हो सकता है. इस अवधि में आपके बच्चों के लिए चिंता आपको अपने पैर के अंगूठे पर रख सकती है.  व्यवसायिक क्षेत्र आपके लिए सुखदायक रहेगा. इस अवधि में कार्यक्षेत्र भी संतोषजनक हो सकता है.

कर्क: इस अवधि में अहंकार और अजीब रवैये के साथ निराशावाद देखा जा सकता है. आपकी मेहनत के परिणाम आने में समय लगेगा जब आपका धैर्य स्थिति से मेल नहीं खाएगा. आपका स्वास्थ्य, विशेष रूप से पाचन संबंधी समस्याएं अगले कुछ हफ्तों में हो सकती हैं. जीवन का वित्तीय क्षेत्र आपको संतुष्ट रखेगा. आप अंततः मध्य-सप्ताह की अवधि के बाद बेहतर महसूस करेंगे.

सिंह: इस अवधि में मूर्खतापूर्ण बात के लिए संघर्ष किया जा सकता है. आपका संचार कौशल आपको बेहतर परिणाम के साथ स्थिति के माध्यम से पाल करने में मदद करेगा. रिश्ते में भी, आप खुद को स्वतंत्र नहीं पाएंगे. इस तरह की भावना आपके दृष्टिकोण में चिंता का कारण हो सकती है. आपको अपने प्रियजनों पर पैसा खर्च करने में आनंद आएगा. सुरक्षित ड्राइव करें या सार्वजनिक परिवहन पसंद करें.

कन्या: यह सप्ताह आपके लिए गुणवत्तापूर्ण पारिवारिक समय लेकर आएगा. सांसारिक लाभ के मामले में समृद्धि की उम्मीद की जा सकती है. अपने साथी को सम्मान देना न भूलें. यह इशारा आपके लिए मूर्खतापूर्ण लग सकता है लेकिन यह आश्चर्य का काम करेगा. आपका विनम्र रवैया आपके लोगों द्वारा देखा जाएगा. कम लाभ के साथ और अधिक प्रयासों का अनुभव किया जा सकता है लेकिन आपके प्रयास बाद में फलित होंगे.

तुला: किसी को भी स्वतंत्र सुझाव देने से बचें क्योंकि यह आपको नकारात्मक रूप से वापस उछाल सकता है. जनता या आपके प्रियजन आपको जोड़ने की कोशिश करेंगे. आपको उनका पूरे दिल से स्वागत करना चाहिए. उन्हें निराश न करें लेकिन मुफ्त सलाह देने से दूर रहें. लंबे समय के बाद आप वैवाहिक सुख का अनुभव कर रहे होंगे. छिपे हुए शत्रु आपको नीचे खींचने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन उन्हें अपने मिशन में सफलता नहीं मिली.

वृश्चिक: यह अवधि आपके जीवन के प्रति आपके कर्तव्यों के बारे में विचारशील स्थिति लाती है. संक्षेप में, आत्म-आत्मनिरीक्षण करने का समय. पैसा लक्जरी में खर्च किया जाएगा और यह आपको खुशी प्रदान कर रहा है, वास्तव में. इस चिन्ह के छात्र अपनी सफलता का आनंद लेंगे. आपकी इच्छा-शक्ति और दृढ़ संकल्प इस अवधि में आपकी सुंदरता होगी.

धनु: अब आपका स्वामी परिवार और धन घर में जा रहा है. आप परिवार के किसी भी सदस्य के साथ राय के अंतर पाएंगे. आपके विरोधी आपकी पीठ के पीछे, आपको वेबकूफ बनाने की कोशिश करेंगे. कम-विशेषाधिकार प्राप्त लोगों की मदद के लिए अपने हाथ बढ़ाने में आपकी रुचि अधिक होगी. प्रियजनों के बीच आपके विचारों की सराहना की जाएगी. कुल मिलाकर, एक अच्छा सप्ताह आपके रास्ते में दस्तक दे रहा है.

मकर: सप्ताह की शुरुआत लगभग एक ही दिन से होगी लेकिन दिन के साथ-साथ आपको अच्छे बदलाव का अनुभव होगा. अपने बॉस के साथ-साथ भाई-बहनों के व्यवहार के बारे में अतिरिक्त सावधानी बरतें. उनको नज़रंदाज़ मत करो. आपके काम के प्रति आपका झुकाव अंततः बढ़ेगा. आपको वित्तीय पहलू की चिंता हो सकती है. आपके रास्ते में एक बेहतर सप्ताह की उम्मीद है.

कुंभ: इस त्योहार का मौसम आपको उत्सव का आनंद लेने का कारण देगा. आप बाधाओं के साथ अपने मिशन को पूरा करेंगे. पारिवारिक मामलों में नेतृत्व करना और कठोर लहजे का उपयोग करना आपको गलत अंत में ले जाएगा. बॉस आपको उकसाने के लिए शक्ति और अधिकार का उपयोग कर सकता है. अपने दिमाग को शांत और ठंडा रखें. सेहत को लेकर सावधान रहें. किसी भी स्वास्थ्य मुद्दे को पारिवारिक चिकित्सक के पास ले जाना चाहिए.

मीन: यह सप्ताह आपके लिए चिंता और खुद के लोगों से मिलने की इच्छा लेकर आया है. इस तरह की बेतुकी भावना आसपास के लोगों को प्रभावित करेगी. वित्तीय पहलू के लिए आपकी चिंता को आपके शेड्यूल में जोड़ा जाएगा. आपकी चिंता का क्षेत्र या तो आपके बच्चे होंगे या आपकी शिक्षा. आप घबराएं बिना स्थिति का सामना करने का साहस करेंगे. एक मध्यम अवधि देखी जा सकती है.

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button