राशिफल

महिला दिवस स्पेशल साप्ताहिक राशिफल 7 मार्च से 13 मार्च

महिला दिवस स्पेशल साप्ताहिक राशिफल 7 मार्च से 13 मार्च…


साप्ताहिक राशिफल 7 मार्च -13 मार्च: महिलाओं के लिए विशेष टिप्स बहुतायत से आकर्षित करने के लिए अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के आने से पहले उनके लिए प्रस्तुत है। जाहिर है, यह विशेष महसूस करने और शक्ति का जश्न मनाने का समय है। आपके सप्ताह को और भी खास बनाने के लिए, किरण राय पांडे ने कुछ विशेष टिप्स साझा किए हैं जो आपके जीवन में प्रचुरता को आकर्षित करेंगे। वोमेनिया, क्या आप के लिए इंतजार कर रहे हैं? अपना साप्ताहिक राशिफल 7 मार्च – 13 मार्च तक यहां पढ़ें।

 

मेष: इस राशि की महिलाएं अपने परिवार के कल्याण के लिए पहल करना चाहेंगी। उनके पास एक उत्साही दृष्टिकोण होगा और परिवार के लिए सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश करेंगी। सामान्य तौर पर, लोगों के पास काम-आधारित सप्ताह होगा। जीवनसाथी से लाभ देखा जा सकता है। काम और परिवार को एक साथ संतुलित करना मुश्किल होगा लेकिन आप जीत की स्थिति में रहने वाले हैं।

सुझाव: इस विशेष सप्ताह में लाल रंग के साथ जाएं और एक बांस का पेड़ लगाएं या खरीदें और एक इनडोर बांस संयंत्र देखें।

 

वृषभ: यह संकेत महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने जाएगा और वे अपने दम पर सभी निर्णय लेने की कोशिश करेंगे। यह रवैया अनिच्छा में नहीं बदलना चाहिए। संतान पक्ष से सुख की उम्मीद की जा सकती है। कार्यस्थल आपके लिए एक सुखद स्थान होगा। छात्र इस अवधि में उच्च शिक्षा का प्रयास कर सकते हैं। कुल मिलाकर, सभी के लिए एक अच्छा समय, जो इस चिन्ह से संबंधित हैं उनसे उम्मीद की जा सकती है।

सुझाव: फल-फूल वाले पेड़ लगाना या इस विशेष दिन पर उसी का दान करना आपके लिए आश्चर्य का काम करता है

 

मिथुन: महिलाओं के लिए इस विशेष सप्ताह में, एक पंक्ति का अनुसरण करने का एक विशेष सुझाव; “भाषण चांदी है, मौन सोना है”। इस अवधि में किसी भी तर्क से दूर रहने की कोशिश करें। आप दान के काम के लिए अपना हाथ बढ़ाएंगे, ज़रूरतमंदों के लिए कम-विशेषाधिकार प्राप्त या दान के लिए काम करेंगे। इस अवधि में काम या वित्तीय स्थिति में अप्रत्याशित बदलाव की उम्मीद की जा सकती है। एक गुनगुना सप्ताह इंतजार कर रहा है।

सुझाव: सजावटी पौधे या पेड़ जो छाया प्रदान करते हैं, उन्हें या तो लगाया जाना चाहिए या सही जगह पर दान किया जाना चाहिए। हरे रंग को अपनाएं, हरे रंग को अपनाएं और चारों ओर हरियाली फैलाएं।

 

कर्क: देवियों! यह उन हफ्तों में से एक है जब आपके शब्दों को प्रमुख निर्णयों के लिए विचार में लिया जाएगा। अपने शब्दों को प्रियजनों तक पहुंचाने से पहले डबल-चेक करें। आप में से कुछ लोगों को इस सप्ताह शादी के प्रस्ताव मिल सकते हैं। सामान्य तौर पर, इस राशि के लोगों को अपने जीवनसाथी से लाभ मिलेगा। यदि आप ऐसी स्थिति से गुजर रहे हैं तो सर्जरी की संभावना का अनुमान लगाया जा सकता है।

टिप: आस-पास की महिलाओं को मोती खरीदना या उपहार देना आपकी असली खुशी देगा। पेस्टल शेड के कपड़े पहनने से आपको आंतरिक शांति मिल सकती है।

 

सिंह: परिवार का प्रभाव आपके व्यक्तित्व के साथ-साथ जीवन के प्रति आपके दृष्टिकोण को भी प्रतिबिंबित करेगा। आपके स्वास्थ्य पर धन खर्च हो सकता है। किसी भी कानूनी मुद्दे से बचें या यदि आपको अदालत में किसी भी बैठक में भाग लेने के लिए बुलाया गया है, तो यह सुझाव है कि इसे समय के लिए टाल दें। आपकी चिंता आपके बच्चों को होगी। इस चिन्ह के छात्रों को अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करना मुश्किल हो सकता है।

टिप: लाल रंग या गुलाबी, नारंगी रंग आपके व्यक्तित्व में सकारात्मकता जोड़ देगा। किसी भी रूप में लाल लेख का दान निश्चित रूप से आपके आत्मविश्वास को बढ़ाएगा।

 

कन्या: इस अवधि में बहुत सारे भ्रमों के साथ नए रिश्ते में आने का समय अनुभव किया जा सकता है। फिर भी, यह पूरी तरह से एक मीठा और खट्टा अनुभव होगा। आपके साथी के लिए आपकी चिंता अधिक होगी। वित्तीय पहलू मामूली रूप से ठीक दिखता है। प्रतिकूल स्थिति के बावजूद, आप आसानी से पाल लेंगे। पुनर्विचार और फिर कार्य करने का समय है।

सुझाव: हरे या फ़िरोज़ा का हरा रंग पार्टी या किसी भी मिलन को आगे बढ़ाने के लिए आपके भीतर उत्साह को बढ़ाएगा। अपने दोस्तों को एक गैर-फल वाले पौधे का उपहार दें, सुनिश्चित करें कि उन पौधों का सही उपयोग किया जाना चाहिए।

 

तुला: विशेष रूप से प्रिय महिलाओं के लिए! दोस्तों के साथ मस्ती, मनोरंजन और सैर करने का समय। रैश ड्राइविंग के लिए मत जाएं। इस सप्ताह के लिए एक सुझाव, पारिवारिक मामलों को अधिक सुनें और बड़ों से निर्देश और मार्गदर्शन की प्रतीक्षा करें। आपकी प्रतिभा को आपके लोगों के बीच पहचाना जा सकता है। प्रेम के मामले इस अवधि में चुनौतीपूर्ण लग रहे हैं। यात्रा में विलंब होना चाहिए।

सुझाव: सफेद रंग या हल्के पीले रंग की छाया आपको अपने निर्णयों में अधिक लचीला बना सकती है। इस खास दिन पर फल देने वाला पौधा लगाएं।

 

वृश्चिक: पार्टनर ओरिएंटेड वीक या दूसरे तरीके से, आप अपने जीवनसाथी या पार्टनर पर बहुत अधिक निर्भर रहेंगे। आप में से कुछ को पड़ोस से अच्छे वाइब्स मिल सकते हैं और आप एक नए रिश्ते में शामिल हो सकते हैं। अपने कर्तव्यों के प्रति एक अच्छी तरह से संतुलित दृष्टिकोण आपको सही जगह पर ले जा सकता है। वित्तीय वृद्धि या उसी से संबंधित समाचार की उम्मीद की जा सकती है।

सुझाव: बर्तन सहित किसी भी रसोई की वस्तु को दान करें या उपहार दें, इस सप्ताह में आपको खुशी मिलेगी।

 

धनु: पारिवारिक मामलों में आपका अधिक मुखर होना आपके प्रियजनों के साथ संबंधों को बिगाड़ सकता है। बिना किसी कारण के सुझाव या अनुभव साझा करने से बचना आपको सही रास्ते पर रख सकता है। आपका दृढ़ निश्चय आपको आपकी मंजिल तक पहुँचने में मदद करेगा। पेशेवर वृद्धि की उम्मीद है। छिपे हुए शत्रुओं से सावधान रहें।

सुझाव: पीले या पीले रंग के पास की कोई भी छाया आपके आस-पास की पवित्र आभा को बढ़ाएगी। अपने जीवन के किसी भी दिन की गतिविधि के लिए पीले रंग के साथ जाएं।

 

मकर: आप इस अवधि में पेशेवर मोर्चे पर अच्छी खबर की उम्मीद कर सकते हैं। छात्र बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं। लंबे समय से प्रतीक्षित वैवाहिक प्रस्ताव की उम्मीद की जा सकती है। पिता या पितृ पक्ष आपको समर्थन देने के लिए आगे आ सकता है। दोस्तों के साथ संबंध को अतिरिक्त देखभाल की आवश्यकता होती है। यदि आप एक स्त्री रोग से पीड़ित हैं, तो यह एक कमजोर अवधि है। किसी भी जटिलता को अनदेखा न करें।

सुझाव: एक फूल वाला पेड़ लगाएं, अधिमानतः एक नीले रंग का फूल का पौधा। किसी भी लेख का दान जो लोहे या स्टील से बना हो, आपको खुशी दे सकता है।

 

कुंभ राशि: आपका साथी किसी भी तरह से आपकी तरक्की में आपका साथ देगा। शांति का अभाव अनुभव होगा। जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में व्यय संभव है। आपके स्वास्थ्य पर अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है। नकली चेहरे वाले विरोधियों को उसके अनुसार पहचाना और व्यवहार किया जाना चाहिए। इस तरह के व्यक्तियों को नजरअंदाज करना या लेना आपके लिए आसान हो सकता है।

सुझाव: कांटेदार पौधा या पेड़ लगाएं जो कांटों को सुरक्षित स्थान पर रखता है। लकड़ी से बना एक लेख उपहार आपके चेहरे पर एक मुस्कान जोड़ देगा।

 

मीन: प्रिय महिलाओं! अपने लिए भी समय निकालें। आप अपने बच्चों के जीवन में बहुत शामिल हैं। आपके जीवन में प्यार, बच्चों या शिक्षा के क्षेत्र में एक अच्छी संभावना है। आप इस अवधि में आध्यात्मिकता या धार्मिक गतिविधियों के लिए तड़प महसूस करेंगे। अपने साहस और इच्छा शक्ति का उपयोग करके धर्मी मार्ग में निश्चित रूप से आपको सकारात्मक उत्पादन देने वाला है।

सुझाव: फल देने वाले पौधे लगाने के अलावा इस अवधि में सोने या सुनहरे लेख दान करने से आपका भाग्य बढ़ेगा।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button