राशिफल

जनवरी 10 – जनवरी 16: जानें आने वाला सप्ताह आपके लिए कैसा होगा

जनवरी 10 – जनवरी 16: जानें आने वाला सप्ताह आपके लिए कैसा होगा


मेष: यह सप्ताह आपके समग्र व्यवहार में आत्मविश्वास लाता है. आप अपना सर्वश्रेष्ठ परिणाम प्राप्त करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने का प्रयास करेंगे. आपके लक्ष्य तक पहुंचने की संभावना आपके व्यक्तिगत चलने की अवधि पर निर्भर करती है, लेकिन यह आपके लिए आपकी महत्वाकांक्षा के करीब पहुंचने का आश्वासन है. अपनी सफलता की दर के परिणाम से अपने निजी जीवन को दूर रखने की कोशिश करें. आशाओं के साथ एक आक्रामक सप्ताह की उम्मीद की जा सकती है.

 

वृष: आपका सप्ताह आपको स्वास्थ्य सहित अपने प्रति लापरवाही से जगा रहा है. आपका स्वास्थ्य और आप अपनी प्राथमिकता सूची में शीर्ष स्थान पर होना चाहिए. किसी भी प्रकार के निर्णय लेने के लिए किसी अजनबी के प्रभाव में न आएं. उनके विचारों का पालन करने से पहले एक प्रामाणिक संसाधन का आश्वासन दें. छोटे भाई-बहनों का सहयोग आपको मिलता रहेगा.

 

मिथुन : यह सप्ताह आपके नज़रिए से स्पष्टता वाला है. लेकिन, आप यह सुनिश्चित करते हैं कि भगवान की की योजना आपके पक्ष में जाएगी. आपके शब्दों की सराहना की जाएगी और आपके प्रियजनों द्वारा पीछा किया जाएगा. आपके बच्चों के लिए आपका संबंध अधिक होगा और यह अनुभव पूरी तरह से अच्छे और कड़वे का मिश्रित सप्ताह हो सकता है. वित्तीय पहलू अच्छे रहेंगे.

 

कर्क: इस अवधि में आपके जीवन में विभिन्न प्रकार की परिस्थितियाँ आएंगी. शांत रहना और बिना अधीर और अशिष्टता के निर्णय लेना भविष्य में आपको अद्भुत दे सकता है. इस सप्ताह में वैवाहिक सुख का आश्वासन नहीं दिया जा सकता है. किसी भी स्वास्थ्य संबंधी समस्या से बचने के लिए इस अवधि में संतुलित आहार की अत्यधिक सिफारिश की जाती है.

 

सिंह: काम और व्यक्तिगत मोर्चे पर प्रतिकूल स्थिति के बावजूद, आप अपनी व्यक्तिगत चलने की अवधि के अनुसार परेशानियों को पार करने में सक्षम होंगे. इसमें कोई संदेह नहीं है, इस सप्ताह में कई बाधाओं का सामना करना पड़ेगा. पार्टनर के साथ संबंध इस अवधि में कड़वा लग रहा है. आधिकारिक यात्रा की संभावनाएं हैं. आप अपनी वित्तीय स्थिति से संतुष्ट नहीं हो सकते हैं.

 

कन्या: आपकी पढ़ाई और व्यवसाय पर ध्यान केंद्रित करने के आपके प्रयास सकारात्मक दिशा में काम करेंगे. इस अवधि में बच्चों के लिए आपका प्यार और एकाग्रता अधिक हो सकता है. इस सप्ताह में यात्रा करने से बचना चाहिए. अपने भाई-बहनों पर अपनी भावना और पसंद को न थोपें अन्यथा यह आपको वापस उछाल सकता है. इस ग्रह की दशा में आपके लिए कम संवाद करना बेहतर विकल्प होगा.

 

तुला: बॉस या बड़े भाई-बहनों के साथ आपके संबंध कटु हो सकते हैं. सावधान रहे. कार्यभार बढ़ सकता है या आपको काम करने के लिए अतिरिक्त स्रोत मिल सकते हैं. काम पाने के आपके प्रयास को एक उचित आकार मिलेगा. संक्षेप में, आपको अपने उद्यम में सफलता मिलने वाली है. अब केवल आपके संचार कौशल से आप अपने प्रियजनों के बीच एक अच्छी या बुरी छवि अर्जित कर सकते हैं. उनके साथ किसी भी शब्द का उपयोग करने से पहले पुनर्विचार करें.

 

वृश्चिक: इस साप्ताहिक एजेंडे में स्वास्थ्य आपके लिए मुख्य बिंदु है. आप इस अवधि में किसी के साथ घुलना-मिलना पसंद नहीं करेंगे. अलगाव और एकांत आपको मानसिक शांति देगा. आपको किसी भी रूप में काम में मौद्रिक लाभ मिल सकता है. बिना किसी कारण के संतुष्टि का अभाव आपको चिंतित रखेगा.मूर्खतापूर्ण मुद्दे के लिए भी आपको एक अतिरिक्त प्रयास करना होगा. इसके साथ ही, आप प्रयास करने के लिए दक्षता की सराहना करेंगे. आखिरकार, कुछ हद तक आप अपने जीवन का लक्ष्य प्राप्त कर सकते हैं.

 

धनु: इस संकेत के ऑर्डर्स, मीडियाकर्मी या बैंकर्स जरूरत से ज्यादा बोलने की कोशिश करेंगे. उनकी जीभ पर एक उपयुक्त नियंत्रण उन्हें इस अवधि में अच्छा नाम और प्रसिद्धि दिला सकता है. आध्यात्मिकता और तीर्थयात्रियों के लिए सप्ताह की उम्मीद की जा सकती है. इस अवधि में आपके बच्चों से संबंधित अच्छी खबर की उम्मीद की जा सकती है. इस राशि के छात्रों को कुछ सकारात्मक खबर मिल सकती है.

 

मकर राशि: यह ग्रह स्थिति आपको मस्ती के बाद अनुशासन लाती है. यदि आपकी व्यक्तिगत रनिंग अवधि भी समर्थन करती है, तो आपको विदेशी भूमि में अपनी उच्च शिक्षा को आगे बढ़ाने में समाचार या संभावनाएं मिल सकती हैं. इस अवधि का आनंद लेने के लिए अपने स्वभाव पर नियंत्रण रखें. अपने दोस्तों पर भरोसा करना एक अच्छा अभ्यास है लेकिन कभी-कभी यह आपके पक्ष में जाता है. इसे ध्यान में रखते हुए, अपने किसी भी परिचित पर भरोसा करने से पहले एक रेखा खींचें.

 

कुंभ राशि: यह भोग विज्ञान चिकित्सकों के लिए अच्छी अवधि में से एक है. मेडिकल स्टूडेंट्स या जो हेल्थ इंडस्ट्री या फ्रंट वर्कर्स से संबंध रखते हैं, उनके लिए अच्छा समय होने वाला है. व्यवसायिक व्यक्तियों के अच्छे व्यवहार हो सकते हैं या वे अपने व्यवसाय को बढ़ाने के लिए नए संपर्कों में आएंगे. मैं आपको फिर से सुझाव दूंगा कि आप अपने स्वास्थ्य को प्राथमिकता सूची में रखें.

 

मीन: विभिन्न तबके के लोगों से मिलना इस सप्ताह का मुख्य एजेंडा होगा. यह बैठकें लंबे समय में आपके अनुकूल हो सकती हैं. परिवार का नेतृत्व करना और परिवार के मामलों को गंभीर रूप से ध्यान में रखना आपको मिलेगा. शब्दों की अपनी अभिव्यक्ति में विनम्र बनने की कोशिश करें. व्यावसायिक रूप से, यह आपके लिए एक अच्छा सप्ताह है. व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन में संतुलन बनाए रख सकते हैं.

 

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button