साप्ताहिक राशिफल – 22 सितम्बर – 28 सितम्बर

0
Rashifal

मेष: इस समय आप किसी भी बहस में शामिल होने से बचे। जो स्पोर्ट्सपर्सन है वो इस अवधि में बेहतर प्रदर्शन करेंगे। छात्र, जो प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए प्रयास कर रहे हैं, उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन करेंगे। इस सप्ताह कोर्ट या किसी भी तरह के कानूनी मसले से दूर रहें। आसपास के लोगों के साथ आपका व्यवहार अच्छा रहेगा।

वृषभ :मूर्खतापूर्ण निर्णय के लिए भी आपको भ्रम और दुविधा जैसी चीजों को सामना करना पड़ सकता है। स्वास्थ्य समस्या से बचने के लिए अपने आहार और दिन-प्रतिदिन के खाने की आदत के बारे में सख्त रहें। पैसा आपके जीवन में अपना रास्ता खुद बनाएगा । आप किसी नए रिश्ते में शामिल होंगे।

मिथुन: यह सप्ताह आपके जीवन शैली में घर की सजावट या किसी अन्य प्रकार के बदलाव के बारे में सोचने का कारण लाएगा। आपको आंतरिक रूप से खुशी और शांति की कमी महसूस होगी जिसे आप किसी के साथ साझा करना पसंद नहीं करेंगे। लोगो  से अलग  रहना और खुद को आत्मनिरीक्षण करना आपके आने वाले सप्ताह के एजेंडे में होगा।

कर्क: कुछ अग्रेसिव और एक्शन चीजे आपको इस समय व्यस्त रख सकती है। वैवाहिक जीवन में फूट आ सकती है। धीरे-धीरे इसे दूर करने के लिए स्थिति सही जगह पर आ जाएगी। कार्य स्थल या आसपास आपको विरोधियों का सामना करना पड़ सकता है,जिसमे जीत आपकी होगी। आपकी नियमित दिनचर्या में खर्च किसी न किसी वजह से होता रहेगा।

सिंह: आपका स्वभाव आपके बातों  में प्रियजनों के साथ रिफ्लेक्ट होता हुआ दिखेगा । आप अपने परिवार के सदस्यों को निर्देशित करने और नेतृत्व करने का प्रयास कर सकते हैं। स्थिति आपको परिवार के सदस्यों के बीच विवाद का अनुभव करवा सकती है। जीवन का वित्तीय क्षेत्र संतोषजनक रहेगा। आपके काम की तारीफ होगी। आपको इस समय जीवन की अपनी महत्वाकांक्षा तय करना मुश्किल होगा।

कन्या:  कई विचार, बुरे और अच्छे आपकी एकाग्रता को बिगाड़ सकते हैं लेकिन काम के प्रति आपका झुकाव अधिक होगा। आपकी सूची में स्वास्थ्य प्राथमिकता होगी। आपके कुछ कार्यों के कारण माँ प्रभावित हो सकती है। इस अवधि में अपने आप को प्यार और स्नेह से वंचित महसूस करने की संभावना है।

तुला: दोस्तो, रिश्तेदारों और परिवार पर पैसा खर्च होगा। आपका अपना परिवार का एक सदस्य आपका दुशमन बन सकता है , लेकिन आप जीत की स्थिति में होंगे। यात्रा सुखद के रूप में समाप्त नहीं होगी। पड़ोस के किसी व्यक्ति के साथ आपका रिश्ता अच्छा होगा , लेकिन यह लंबे समय तक नहीं चल पाएगा ।

वृश्चिक: आपकी योजना और रणनीति इस अवधि में वित्त या भावना के रूप में बदल जाएगी। इस अवधि में विभिन्न तबके के लोग आपके सामने आ सकते हैं। बच्चे आपके चेहरे पर मुस्कान देंगे। अज्ञात स्रोत से भी आपको आर्थिक लाभ हो सकता है। प्रियजनों से बात करते समय सावधान रहें।

धनु: आपके मन में ज्यादातर  नेगेटिव चीजे  आएंगी। अपने काम पर ध्यान देना कठिन होगा। आपको आसानी से सामना करने के लिए अधिक काम का तनाव होगा। आप अपने साथी के रवैये से खुश नहीं होंगे। आपको दान या मोक्ष की ओर अधिक झुकाव होगा। इस अवधि में आपका दांपत्य जीवन गड़बड़ा सकता है।

मकर: यह सप्ताह थोड़ा  अधिक प्रोडक्टिविटी  और पाजिटिविटी के साथ आगे बढ़ेगा।  कम आत्मविश्वास के बावजूद, आप यात्रा करने के लिए अपना रास्ता बनाएंगे और दूसरे लोग भी आपको फॉलो करेंगे। इस अवधि में संबंध सुधरेंगे। आप धार्मिक स्थान की यात्रा कर सकते हैं।

और पढ़ें: ब्रेकफास्ट में ब्रेड सैंडविच खाकर हो चुके है बोर तो ट्राई करे ब्रेड चार्ट

कुंभ : आपका सोचने का नज़रिया आपके दोस्तों को दुश्मन बना सकता है। आप अपने प्रियजनों से अधिक उम्मीद करेंगे, यह आपको दुखी होने का कारण देगा। इस अवधि में वित्तीय पहलू अच्छा रहेगा। इस राशि के छात्रों को बाधाओं के साथ अपना लक्ष्य मिलेगा। इस अवधि का सबसे अच्छा हिस्सा आपका दृढ़ स्किल होगा, जो आपके तरीके से दूसरों का मन बदल सकता है।

मीन :  आपका स्वभाव निश्चित रूप से इस अवधि में आपके वैवाहिक सुख को बिगाड़ने वाला है। आप अपनी बुद्धि से इस स्थिति का प्रबंधन करने में सक्षम होंगे। इस सप्ताह में माता-पिता चिंता का कारण हो सकते हैं।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here