फरवरी 7 – फरवरी 13: जानें कैसा रहेगा आपका आने वाला सप्ताह


फरवरी 7 – फरवरी 13: जानें कैसा रहेगा आपका आने वाला सप्ताह


मेष: यह सप्ताह मुख्य रूप से काम के साथ-साथ अपने आप पर भी केंद्रित रहेगा. आप अपनी कार्रवाई और दृष्टिकोण में अधिक चुस्त और आक्रामक होंगे. यह काम और प्रियजनों के बीच एक उचित संतुलन रखने की सलाह देता है. ससुराल से संबंध अच्छा नहीं होगा.  आपका वर्कहोलिक व्यवहार आपके आंतरिक आनंद को परेशान कर सकता है. रैश ड्राइविंग से बचें या सार्वजनिक परिवहन को प्राथमिकता दें.

वृष: स्मार्ट कदम के साथ बेचैन मन आपको सही रास्ते पर ले जाएगा.  आपकी किस्मत अचानक मोड़ लेगी. यह आपके व्यक्तिगत चलने की अवधि पर निर्भर करता है जो अचानक आंदोलन का फैसला करता है आपके लाभ पक्ष की ओर होगा या नहीं. इस अवधि में तीर्थयात्रियों को लेने की योजना की उम्मीद की जा सकती है. आप में से कुछ को विदेश में उच्च शिक्षा हासिल करने का मौका मिल सकता है.

मिथुन: इस अवधि में बहुत दुविधा और रहस्य का अनुभव होगा. सबसे पहले, आपको अपनी जीभ पर काम करने की आवश्यकता है. कभी-कभी, किसी का मार्गदर्शन करना आपको बुरी मुसीबत में धकेल देता है और यह वही समय है जिससे आप गुज़र रहे हैं.  संक्षेप में, किसी को भी सुझाव देने से बचें. आपके बच्चों के प्रति आपकी चिंता अधिक होगी.

कर्क: आप अपने साथी या जीवनसाथी से प्रभावित होंगे.  साथी पर बहुत अधिक निर्भर होने के कारण असंतुलन की योजना और उनका निष्पादन हो सकता है. शांतिपूर्ण मन बनाए रखने के लिए ध्यान और शारीरिक गतिविधियों के लिए जाएं. आपको अपने स्वयं के प्रयास और सफलता पर संदेह हो सकता है. इस संकेत के व्यवसायिक व्यक्तियों को अपने व्यवहार में अतिरिक्त सावधानी बरतने की आवश्यकता है क्योंकि यह अतिवाद के किसी भी पक्ष में बदल सकता है.

सिंह: यह सप्ताह दैनिक जीवन की दिनचर्या में थोड़ा असंतुलन लाता है.  स्वास्थ्य को आपका ध्यान चाहिए. यदि आप किसी कानूनी मामले से गुज़र रहे हैं, तो समय के लिए इसमें देरी करें.  किसी भी प्रोजेक्ट को लेने में अतिरिक्त साहस का उपयोग करने से बचें. इस अवधि में विरोध की बहुत उम्मीद की जा सकती है. दान के प्रति आपकी रुचि अधिक होगी. इस अवधि में आंतरिक शांति एक बड़ा सवाल हो सकता है.

कन्या: यह अवधि आपकी पढ़ाई को लेकर आपके निर्णय पर भ्रम ला सकती है. बच्चों को लेकर चिंता अधिक रहेगी और इस अवधि में आपके बच्चों के शुभ समाचार मिलने की संभावना भी बन सकती है.  वाणी आपको सफलता या असफलता दे सकती है.  आस-पास किसी से भी बात करते समय सावधान रहें। इस अवधि में पेट की समस्या हो सकती है.

तुला: इस सप्ताह में आप अपनी जगह का नवीनीकरण या परिवर्तन करने की योजना बना सकते हैं.  इस अवधि में सकारात्मक सौदे की उम्मीद की जा सकती है. फिर भी, इस अवधि में आपके अधिकांश उपक्रमों में कुछ बाधाएँ संभव हैं. अपने वचन से किसी को आहत न होने दें. अपनी भावना व्यक्त करने से पहले दो बार सोचें. वित्तीय लाभ के संबंध में संतुष्टि की उम्मीद की जा सकती है.

वृश्चिक: निर्णय आपके ही कंधों में लिए जाएंगे. यह सप्ताह किसी भी बड़े निर्णय को लेने के लिए प्रेरित करने के लिए अतिरिक्त साहस लाता है. स्वास्थ्य सुरक्षा के कोई भी उपाय न करें. आध्यात्मिकता और धार्मिक मामलों के प्रति आपका झुकाव अधिक रहेगा. संतान से सुख की उम्मीद की जा सकती है. कुल मिलाकर, एक अच्छा समय आपके दरवाजे पर दस्तक दे रहा है.

धनु: पारिवारिक मामले इस सप्ताह में आपके और आपके फैसलों को बहुत प्रभावित करेंगे.  वित्तीय क्षेत्र में उतार-चढ़ाव रहेगा और एक भयावह आशंका प्रबल हो सकती है. इसे जीवन के एक अस्थायी चरण के रूप में लें. आंखों और कान से संबंधित समस्या संभव है. भाव बोलें या न बोलें.  आपके शब्द आपके कवच होंगे, इसका बुद्धिमानी से उपयोग करें.

मकर: आत्म-आत्मनिरीक्षण और आत्म-जुनूनी होने के लिए सबसे अच्छी अवधि में से एक इस अवधि में होने की उम्मीद की जा सकती है. आप जीवन के उन क्षेत्रों पर काम करना शुरू कर देंगे जिन्हें आप कुछ समय से शांत करने के लिए अनदेखा कर रहे हैं. आपकी आय आपकी अपेक्षाओं से मेल नहीं खाती है. इस सप्ताह वैवाहिक जीवन के लिए आपके जीवनसाथी की आज्ञा होने के कारण यह अच्छा नहीं होगा.

कुंभ: ग्रह आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहने के संकेत दे रहे हैं. आपका पैसा अस्पताल में भर्ती हो सकता है.  आप में से कुछ लोग दान या दान के क्षेत्र में अपने हाथ बढ़ाएंगे. छोटी बाधाओं का आपको अनुभव होगा. विपक्षी या शत्रु इस सप्ताह में आपकी प्रगति को परेशान कर सकते हैं. इस अवधि में भी मूर्खतापूर्ण बीमारी या दुश्मन की अनदेखी न करें.

मीन: पारिवारिक निर्णय लेने के साथ-साथ खुद की कम देखभाल करने का समय ग्रहों की स्थितियों के माध्यम से देखा जा सकता है. यह आपके स्वास्थ्य के बारे में सावधान रहने के लिए उच्च समय में से एक है. जैसा कि इस अवधि में मौसमी वायरल या बीमारियों की उम्मीद की जा सकती है. वित्त के संबंध में कम सुरक्षा के एक ही समय में संतुष्टि आपको परेशान कर सकती है.

 

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Story By : AvatarEditorial Staff
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
%d bloggers like this: