राशिफल

फरवरी 21 – फरवरी 27: जानें वाला सप्ताह आपके कैसा रहेगा

फरवरी 21 – फरवरी 27: जानें वाला सप्ताह आपके कैसा रहेगा


जानें इस सप्ताह आपके लिए क्या है खास? अपने साप्ताहिक राशिफल  को  जानने के लिए oneworldnews.com पर क्लिक करें. यहाँ किरण पांडे राय एक प्रसिद्ध ज्योतिषी आपको आने वाले सप्ताह की जानकारी देंगी. किरण पांडेय पिछले 10 वर्षों से वैदिक ज्योतिष का अभ्यास कर रही हैं.  जन्मपत्री और वैयक्तिकृत भविष्यवाणी के लिए 06kiranrai@gmail.com पर आप संपर्क कर सकते हैं.

मेष: पारिवारिक मामलों में भागीदारी आपके नियमित अभ्यास में बन जाएगी. सीमा के भीतर होने से आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं, लेकिन एक मूर्खतापूर्ण गलती आपको गलत जगह ले जा सकती है और मुसीबत में डाल सकती है.  आप अपने बच्चों पर  अपने फैसलों को  थोप सकते हैं.  प्रियजनों पर अपनी शर्तों को अंकित करना उनके लिए सुखदायक नहीं होगा.  इस अवधि में वित्तीय संतुष्टि का अनुभव किया जा सकता है.

वृष: आपको कार्यक्षेत्र में कुछ असामान्य स्थिति रहेगी, लेकिन इससे आपको कोई नुकसान नहीं होगा. एक यात्रा की उम्मीद की जा सकती है. यदि इस चिह्न का कोई भी छात्र विदेश में उच्च शिक्षा के लिए आवेदन करने की योजना बना रहा है, तो यह अवधि अनुकूल अवधि में से एक हो सकती है. आपका अच्छा व्यवहार आपको एक बेहतर जगह पर ले जाएगा और घटिया व्यवहार आपको समान रूप से बुरे स्थान पर ले जाएगा. सावधान रहे.

मिथुन: यह अवधि आपको अपने स्वास्थ्य पर या उसके लिए धन खर्च करने का कारण देगी.  छिपे हुए दुश्मन या बीमारी आपको परेशान कर सकती हैं. किसी भी गलतफहमी से बचने के लिए अपने भाई-बहनों के साथ कम संवाद करने की कोशिश करें. आप अपने साथी के साथ मत भिन्नता का सामना कर सकते हैं, लेकिन यह संबंध को बर्बाद नहीं करता है लेकिन यह निश्चित रूप से आपको परेशान करता है. जो भी आपकी वर्तमान स्थिति है, मौद्रिक संतुष्टि गायब हो जाएगी.

कर्क: आप अपनी जीवन शैली के प्रति अधिक से अधिक पारंपरिक दृष्टिकोण रखेंगे.  इस का आनंद लें अस्थायी रूप से तुम्हारा मूड बदल गया. आपके लक्ष्य तक पहुँचने की आपकी उम्मीद वास्तविकता से अधिक तेज़ होगी.  अजनबी या नए दोस्तों से सावधान रहें. आपकी माँ के साथ आपका संबंध पूर्ण नहीं होगा, या आप इस अवधि में अपनी माँ के स्वास्थ्य के मुद्दे की उम्मीद कर सकते हैं.  कुल मिलाकर, लोगों के बाहर या बाहर रहने से आपको अपने लोगों से ज्यादा खुशी मिल सकती है.

सिंह: इस अवधि में आपके साथी का पूरा ध्यान आपको आनंद देगा. कारोबारी लोगों को इस अवधि में अच्छे सौदे या नए लाभकारी सौदे मिल सकते हैं. पेशेवर भी कार्यस्थल में बेहतर स्थिति की उम्मीद कर सकते हैं.  लेकिन बच्चों के लिए आपकी चिंता आपको व्यस्त या परेशान कर सकती है. इस अवधि में मौसमी बीमारियों होने की संभावना है. कुल मिलाकर, एक अच्छा सप्ताह आपके दरवाजे पर दस्तक दे रहा है.

कन्या: यह अवधि आपको पढ़ाई या किसी रचनात्मक गतिविधि में व्यस्त रखेगी. आपके प्रयासों की आय या प्राप्ति के कई स्रोतों की उम्मीद की जा सकती है. भाई-बहनों से सहयोग का अनुभव हो सकता है. लेकिन आप अपनी माँ के लिए कठोर हो सकते हैं. वित्तीय स्थिति मध्यम रहेगी. आपकी आभा आपके लोगों में सकारात्मक महसूस होगी.

तुला: यह ग्रह स्थिति छात्रों को अच्छा प्रदर्शन करने में मदद करेगी. आपके दुश्मन आपके सामने विरोध करने में सक्षम नहीं होंगे. अगले कुछ हफ्तों के लिए यात्रा से बचना चाहिए. अगर आपको किसी पारिवारिक सभा में शामिल होना है, तो अपने सुझाव या ज्ञान को साझा करने से बचें. खासतौर पर इस अवधि में रैश ड्राइविंग से बचने या बचने के लिए सार्वजनिक परिवहन को प्राथमिकता दें.

वृश्चिक: तुच्छ मुद्दों के लिए मानसिक तनाव और दूसरों के साथ अपनी समस्या को उचित ठहराना इस अवधि का मुख्य विषय हो सकता है. आपकी प्राथमिकता और स्थिति मेल नहीं खाएगी. आप अपने आप को इस समाज से अलग करना पसंद करेंगे या ज्यादा संलग्न लोगों से नहीं. लेकिन परिस्थितियां आपको उस दिशा में धकेलती जा रही हैं. ध्यान के लिए जाने की कोशिश करें और स्थिति को पूरी ईमानदारी से स्वीकार करें जैसे कि यह आता है.

धनु: गैर-ध्यान देने वाले प्रतिद्वंद्वी को भी अनदेखा न करें क्योंकि वे आपको परेशान करने के लिए पर्याप्त हो सकते हैं. परामर्शदाता, होटल व्यवसायी, बैंकर, शिक्षक और संवाद करने वाले लोग एक अच्छा समय रख सकते हैं. अपनी भलाई के बारे में अपने बच्चों के लिए आपकी चिंता आपकी टू-डू सूची में अधिक प्रमुख हो सकती है. कुल मिलाकर, आपका भाग्य आपको एक बहुत ही आधिकारिक तरीके से एक धार्मिक मार्ग पर ले जाएगा.

मकर: अपने निर्णय लेने के साथ-साथ अपने निर्णयों को सफलतापूर्वक करने की आपकी बुद्धिमत्ता को इस अवधि में देखा जा सकता है. आप निश्चित रूप से किसी भी डर से खुद को दूर पा सकते हैं, ऐसी स्थिति आपको अपने आप में उचित अंतर्दृष्टि देगी. आप किसी भी स्थिति को सकारात्मक पक्ष में बदल सकते हैं. अगर आपको ब्लड प्रेशर से संबंधित कोई समस्या है, तो इसे नजरअंदाज न करें.

कुंभ: ग्रह बताते हैं कि आप अपने बच्चों पर विशेष रूप से एक निश्चित कारण से पैसा खर्च करने की योजना बना सकते हैं. आपके प्रयास व्यर्थ नहीं जाएंगे, लेकिन यह एक धीमी उपलब्धि होनी चाहिए. आपको किसी भी रूप में अपने पिता का समर्थन करने का मौका मिल सकता है. चिंता का स्तर उचित जांच के तहत रखा जाना चाहिए. एक धीमी और मध्यम सप्ताह की उम्मीद की जा सकती है.

मीन: प्रभावशाली पृष्ठभूमि के लोगों से मुलाकात संभव है. आपका एक्शन दाने और आक्रामक हो सकता है. यह व्यवहार आपके काम में भी प्रतिबिंबित होगा. एक्यूपंक्चर आपके लाभों का एक स्रोत हो सकता है. स्वास्थ्य पर भी विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है. वैवाहिक गठजोड़ के लिए यह एक अच्छा समय है. पारिवारिक विस्तार की उम्मीद की जा सकती है.

 

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।