राशिफल

दिसंबर 27 – जनवरी 2: जानें आने वाले सप्ताह कैसा रहेगा भविष्य

जानें आने वाले सप्ताह कैसा रहेगा भविष्य


 

मेष: यह अवधि कई परिस्थितियों का आत्मविश्वास लाती है. आप अपने प्रियजनों से बात कर सकते हैं. शब्दों के माध्यम से भावना को बाहर न आने दें. धन प्रवाह स्थिर नहीं होगा लेकिन निश्चित रूप से अच्छा होगा. छात्रों को अपने क्षेत्र में सफलता मिलेगी. इस संकेत के मूल में उनके बच्चों के साथ मतभेद हो सकते हैं. शांत रहेंधैर्य का अभ्यास करें.

 

वृष: किसी कारण से चिंता के साथ मानसिक शक्ति रहने का समय इस अवधि में अनुभव कर सकते हैं. आप चलने के लिए अपना रास्ता खुद बनाएंगे. तेजी को काम पर दिखाया जाना चाहिएन कि घर पर या प्रियजनों के साथ. अन्यथायह परिवार के सदस्यों के नए साल के मूड को परेशान कर सकता है. छोटे भाई-बहन के साथ गुनगुने संबंध की उम्मीद की जा सकती है. यदि आवश्यक हो तो यात्रा को ऊपर ले जाना चाहिए.

 

मिथुन: यह सप्ताह न केवल आपके निर्णय और व्यक्तित्व में मजबूती लाएगाबल्कि आपके शब्द आपके लोगों के साथ बहुत अधिक आधिकारिक भी हो रहे हैं. उपयोग करते समय सावधान रहें. कुछ लोग आपके शब्दों को सकारात्मक तरीके से ले सकते हैं लेकिन सभी को नहीं. आपका रोमांटिक जीवन थोड़ा आगे बढ़ जाएगालेकिन उचित आकार और गलत समय पर भूमि की संभावना नहीं होगी.

 

कर्क: यह सप्ताह आपकी रचनात्मकता को पूरी तरह से बाहर निकाल देगा. आपकी चिंता का स्तर अधिक रहेगा और इस सप्ताह में आपके प्रियजनों के लापता होने की संभावना महसूस की जाएगी. लेकिन आपके दृढ़ निश्चय और अथक प्रयासों के कारण आपकी छवि निश्चित रूप से चमकने वाली है. आपको रोमांस या सांसारिक सुख के मामले में कम से कम दिलचस्पी होगी. एक सफल सप्ताह आपके आगे है.

 

सिंह: पढ़ाई या आपके बच्चों के प्रति आपका झुकाव इस अवधि में अधिक रहेगा. इस चिन्ह के छात्र अपने काम पर आसानी से ध्यान केंद्रित कर पाएंगे. आपके कौशल को पहचाना जाएगा और यह आपके वित्तीय विकास या स्थिति के विकास में स्वाद जोड़ सकता है. अस्पताल या चैरिटी में पैसा खर्च किया जा सकता है. स्वास्थ्य को आपका ध्यान चाहिए. पेशेवर मोर्चा संतोषजनक रहेगा.

 

कन्या: इस सप्ताह आपके काम और ईमानदारी के माध्यम से आपकी खुशी का अनुभव होगा. आपका शब्द मजबूत हो सकता है लेकिन इन शब्दों का दूसरों के लिए भी कुछ संकेत होगा. अन्य लाभों के लिए विनम्र शब्दों के साथ अपने मन की बात कहना अच्छा है. परिवार में गड़बड़ी की संभावना बन सकती है. आप किसी बड़े व्यक्ति के साथ रिश्ते में आ सकते हैं.

 

तुला: आपकी चिंता आपका परिवार होगा जिसे नए साल का आनंद लेने के लिए सबसे अच्छा स्थान बनाया जा सकता है या यदि इसे उदारता से लिया गया हैतो आप अपने नए साल की पूर्व संध्या को परेशान कर सकते हैं. अचानक नुकसान या लाभ की उम्मीद की जा सकती है. इस अवधि में पिता का समर्थन देखा जा सकता है. आप में से कुछ लोग इन दिनों में तीर्थ यात्रा कर सकते हैं. आपके प्रयासों की सराहना होगी.

 

वृश्चिक: इस राशि के अधिकांश लोगों के लिए स्वास्थ्य को आपकी देखभाल और चिकित्सा की आवश्यकता है. काम आपको मौद्रिक संतुष्टि देगा. सिचुएशन आपकी इच्छा के अनुसार जाएगी. संक्षेप मेंआप पूर्ण विस्फोट के साथ नए साल की पूर्व संध्या का आनंद लेने जा रहे हैं. पड़ोस से जीवन में एक नए व्यक्ति से मिलने की संभावना है. कुल मिलाकर आपके रास्ते में वित्तीय रूप से मजबूत सप्ताह की उम्मीद की जा सकती है.

 

धनु: आपके कर्म आपके अनुसार ही भुगतान करेंगे. एक ही संकेत के साथ अधिकांश देशी वर्कहोलिक का व्यवहार करेंगे. अच्छे कर्म अच्छे फल का मंथन करेंगे और बुरा कर्म आपको बुरे परिणाम देने वाला है. वित्तीय पहलू मध्यम रूप से ठीक रहेगा. बाहर के खाने से बचें और किसी भी स्वास्थ्य के मुद्दों से बचने के लिए घर के बने भोजन पर जाएं. इस अवधि में ब्रेक-अप की उम्मीद की जा सकती है.

 

मकर: आप परिवार के साथ-साथ समाज में भी ध्यान केंद्रित करेंगे. उचित चैनल प्राप्त किए बिना बहुत सारी ज़िम्मेदारी लेने से आप गलत जगह पर उतर सकते हैं. आप गरिमा के साथ अपने स्व-अर्जित धन का आनंद लेंगे. यह किसी भी उपाय का निर्णय लेने के लिए एक प्रामाणिक व्यक्ति से मार्गदर्शन लेने का सुझाव दिया जाता है कि आप संबंधित क्षेत्र में विशेषज्ञ हैं या नहीं.

 

कुंभ: इस अवधि में यात्रा या स्वास्थ्य-मुद्दों में धन खर्च करने की संभावनाएं हो सकती हैं. आप दुश्मनों का सामना कर सकते हैं और आप उन्हें हिट अपफ्रंट देने जा रहे हैं. यह सलाह दी जाती है कि किसी भी लड़ाई को चुनने या ऐसी कार्रवाई में खुद को शामिल करने से बचें. इस अवधि में पेशेवर मोर्चा अच्छा लगता है. इस संकेत के पत्रकारों को किसी भी विवादित समाचार को प्रकाशित करने में अधिक सावधानी बरतनी चाहिए.

 

मीन: प्रभावशाली लोगों से मुलाकात इन दिनों में संभव है. पेट से संबंधित स्वास्थ्य संबंधी समस्या की उम्मीद की जा सकती है. नए साल की पार्टी का आनंद लेना और रात के खाने के लिए बाहर जाना एक विश्वसनीय खाने के जोड़ पर होना चाहिए. इन दिनों मेंआप अपने बच्चों के करियर या पढ़ाई में अच्छे बदलाव की उम्मीद कर सकते हैं. इस चिन्ह के छात्र भी सफलता की उम्मीद कर सकते हैं. कुल मिलाकरसावधान आंखों के साथ चलने के लिए एक अच्छी अवधि आश्चर्यचकित करेगी.

 

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button